Jamshedpur

सुंदरनगर : एसएसपी साहेब मेरा दुकान जला दिया गया है, न्याय चाहिए

सुंदरनगर पुलिस पर लगाया कार्रवाई नहीं करने का आरोप, अंततः दूसरे दिन एसएसपी से मिले परिजन और जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई की मांग की

Jamshedpur :  सुंदरनगर थाना क्षेत्र के पुराना थाना के पास दुकान में आग लगाने के मामले में सुंदरगर पुलिस की ओर से घटना से दूसरे दिन भी आरोपी भाजपा नेत्री भारती देवी के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर भुक्तभोगी परिवार के लोग शनिवार को एसएसपी से मिले और न्याय की गुहार लगायी. मीना साहू ने एसएसपी से कहा कि साहेब हमलोग गरीब आदमी है. दुकान से ही घर-परिवार चलता है. न्याय नहीं मिला तो जीना दूभर हो जाएगा. साथ ही सुंदरनगर पुलिस पर आरोप लगाया कि कार्रवाई नहीं की जा रही है.

आरोपी के पक्ष में आए भाजपाई

आरोपी महिला नेत्री को बनाए जाने के कारण मंडल भाजपा के भाजपाई आरोपी के पक्ष में खड़ा हो गए हैं. उनका कहना है कि महिला झूठा आरोप लगायी है. उसने अपनी दुकान को खुद ही जला लिया है. इस शिकायत को लेकर भाजपाई शनिवार को थाने पर पहुंचे हुए थे.

advt

अब क्या करे पुलिस

पूरे मामले को लेकर अब राजनीति शुरू हो गयी है. इस कारण से पुलिस को भी कुछ समझ में नहीं आ  रहा है कि आखिर इस मामले में क्या किया जाए. पुलिस सबकुछ देख रही है और पूरे मामले की जांच कर रही है. अब आरोपी पक्ष के लोग भी पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का दबाव बनाए हुए हैं.

इसे भी पढ़ें- सीएम का कोल्हान प्रमंडल में दौरा 15 को, आयुक्त ने तीनों जिले के अधिकारियों के साथ की बैठक

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: