NEWSWING
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सुकमाः सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में 14 नक्सली ढेर

सभी नक्सलियों के शव बरामद, 16 हथियार भी मिले

951

Sukma: छत्तीसगढ़ के सुकमा में पुलिस और सुरक्षा बलों नक्सलियों को करारा झटका दिया है. नक्सलियों से हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है. जवानों ने 14 नक्सलियों को ढेर कर दिया है. सुकमा के गोलापल्ली और कोंटा थाना क्षेत्र के बीच हुई मुठभेड़ में 14 नक्सलियों के मारे जाने की पुष्टि एसपी अभिषेक मीना ने भी की है. मिली जानकारी के मुताबिक, इलाके में अभी भी नक्सली डटे हैं. और सुरक्षबलों-नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी है.

इसे भी पढ़ेंःमुख्यमंत्री के गृह जिला में अपराध बेलगाम ! करीब तीन सालों में 292 हत्याएं, 240 दुष्कर्म की घटनाएं

14 नक्सली ढेर

कोंटा के नुलकातुंग गांव के पास हुई इस मुठभेड़ में ढेर हुए सभी 14 नक्सलियों के शव बरामद कर लिया गया है. नक्सलियों के पास से सुरक्षाबलों ने 16 हथियार भी बरामद किए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक DRG, CRPF और STF की संयुक्त टीम को 200 नक्सलियों की मौजूदगी की खबर मिली थी. जिसके बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरु किया गया. इस दौरान कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है.

इसे भी पढ़ेंःभारत आखिर क्यों चुप है 34 अनाथ नाबालिग लड़कियों के साथ हुई हैवानियत पर ?

madhuranjan_add

ज्ञात हो कि नक्सलियों के शहीद सप्ताह के बाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता. वही छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कुछ दिन पहले ही नक्सलियों को चेतावनी दी थी कि वो खून- खराबा बंद कर मुख्यधारा में लौट आएं, वरना उन्हें गोली से ही जवाब दिया जाएगा.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Averon

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: