Crime NewsJamshedpurJharkhand

जमशेदपुर : सोनारी में पुलिस के हत्थे चढ़े सन्नी कर्मकार को छुड़ाने के मामले में सुखदेव कर्मकार गिरफ्तार, गया जेल

Jamshedpur : सोनारी थाना क्षेत्र के निर्मलनगर फायरिंग के मामले में रविदास गिरोह के सन्नी कर्मकार को पकड़ने गयी पुलिस से उलझने और नाजायज मजमा बनाकर अभियुक्त को छुड़ा ले जाने के मामले में सुखदेव कर्मकार को गिरफ्तार किया गया है. उस पर मारपीट करने और सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने का भी आरोप है. इस मामले में सोनारी थाना के एसआई वारिश हुसैन के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. घटना बीते देर रात की है.

रविदास गिरोह का सन्नी कर्मकार फायरिंग के मामले में फरार था. उसके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट निर्गत किया गया था. उसके बस्ती आने की भनक लगने पर पुलिस की एक टीम उसे गिरफ्तार करने पहुंची थी. पुलिस ने उसे अपनी गिरफ्त में ले भी लिया था. उसी दौरान पुलिस को निर्मल बस्ती के लोगों के जोरदार विरोध का सामना करना पड़ा. बस्ती के लोगों ने हंगामा करते हुए पुलिस पर पत्थरबाजी भी की. उसी बीच सन्नी कर्मकार पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. मामले की जांच में पुलिस के समक्ष पूरे घटनाक्रम में बस्ती के रहनेवाले सुखदेव कर्मकार की खास भूमिका उजागर हुई. उसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

शराब कारोबार पर वर्चस्‍व में होती लड़ाई

बता दें कि सोनारी दोमुहानी किनारे स्थित अधिकांश बस्तियों को शराब समेत अन्य कई तरह के अवैध कारोबार के लिये जाना जाता है. इस कारोबार में वर्चस्व को लेकर अलग अलग आपराधिक गुटों में जब तब भिड़ंत भी होती रहे है. इसमें अब तक विभिन्न गुटों के कई लोगों की जान भी जा चुकी है. वहीं कार्रवाई करने बस्ती जाने वाली पुलिस की टीम से उलझना भी बस्तीवासियों के लिए कोई नई बात नहीं है. फिलहाल इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें-Jamshedpur : डांगुवापोसी का ट्रेन मैनेजर सड़क दुर्घटना में गंभीर, टीएमएच से ब्रह्रमानंद अस्‍पताल रेफर

Related Articles

Back to top button