JharkhandLead NewsRanchi

जमशेदपुर में डॉ अजय से मिले सुखदेव भगत, वापसी की चर्चाओं को मिला बल

Jamshedpur : झारखंड कांग्रेस के नये अध्यक्ष के रूप में राजेश ठाकुर की ताजपोशी के बीच जमशेदपुर में दो पूर्व अध्यक्षों सुखदेव भगत और डॉ अजय कुमार की मुलाकात हुई. इसे कांग्रेस की अंदरूनी राजनीति में इसे सुखदेव भगत की पार्टी में वापसी की कोशिशों के रूप में देखा जा रहा है. 2019 के विधानसभा चुनाव में भाजपा से चुनाव लड़कर हारनेवाले सुखदेव भगत ने शुक्रवार को डॉ अजय कुमार के जमशेदपुर स्थित आवास पर करीब एक घंटे तक मुलाकात की. जानकारी के अनुसार डॉ अजय कुमार ने सुखदेव भगत को आशीर्वाद दे दिया है. इस मुलाकात के दौरान सुखदेव भगत के साथ रांची महानगर कांग्रेस के अध्यक्ष संजय पांडेय भी थे.

इसे भी पढ़ें : लेवी वसूलने आए उग्रवादी को पुलिस ने हिरासत में लिया, कर रही पूछताछ

advt

गौरततलब है कि अभी-अभी पूर्व हुए डॉ रामेश्वर उरांव सुखदेव भगत की वापसी के सख्त खिलाफ थे. उरांव उसी लोहरदगा विधानसभा सीट से विधायक हैं, जो सुखदेव का भी चुनाव क्षेत्र है. सुखदेव भगत ने भाजपा के टिकट से डॉ रामेश्वर उरांव के खिलाफ ही चुनाव लड़ा था. इस कारण भी डॉ रामेश्वर उरांव उनकी वापसी के खिलाफ थे. लेकिन अब कांग्रेस में नये अध्यक्ष के आने के बाद माहौल बदल रहा है.

डॉ अजय कुमार राष्ट्रीय नेतृत्व के करीबी हैं. इसी कारण वजह है कि सुखदेव भगत ने डॉ अजय से मुलाकात की है. इस मुलाकात को लेकर सुखदेव भगत ने कहा कि यह एक औपचारिक मुलाकात थी. वह शुरू से कांग्रेसी थे और आज भी कांग्रेसी हैं. भाजपा में जाना उनकी भूल थी और अब वे इसे सुधारना चाहते हैं.

इसे भी पढ़ें :जमशेदपुर : गोविंदपुर में लीडिंग कंस्ट्रक्शन कंपनी के सुपरवाइजर से मांगी रंगदारी, 3 गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: