Breaking NewsMain SliderWorld

पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज में आत्मघाती हमला, पांच लोगों की मौत

बिल्डिंग में घुसे चार आंतकवादियों सुरक्षाबलों ने मार गिराया

Karachi: पाकिस्तान में आंतकवादी हमला हुआ है. कराची स्थित पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमले की खबर है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार को पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज की बिल्डिंग में चार आतंकी घुसे हैं और अंधाधुंध फायरिंग कर रहे हैं. हालांकि चारों आंतकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है. वहीं आतंकियों की फायरिंग में पांच लोगों के मारे जाने की खबर है. वहीं तीन लोग घायल हुए हैं.

इसे भी पढ़ेंःअसम में बाढ़ का कहरः 23 जिलों की 9 लाख से ज्यादा आबादी प्रभावित, 18 लोगों की मौत

पाकिस्तान मीडिया Ary न्यूज के मुताबिक, चारों आतंकी मार गिराए गए हैं. हमलावर एक गाड़ी से बिल्डिंग के बाहर पहुंचे थे और इसके बाद पार्किंग में दाखिल हो गए. खबर है कि आतंकियों ने स्टॉक एक्सचेंज की इमारत के मेन गेट पर ग्रेनेड से हमला किया. फिर अंधाधुंध फायरिंग करते हुए इमारत में घुस गए. इस फायरिंग के दौरान एक पुलिस अफसर और एक सिक्योरिटी गार्ड के घायल होने की खबर है.

फायरिंग के साथ ही इमारत में अफरातफरी मच गई. जिसको जो जगह मिली, वह वहां छिप गया. इसके बाद पाक के सुरक्षाबल भी हरकत में आए हमले के बाद पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज के आस-पास के इलाके को खाली करा लिया गया है. फिलहाल घायलों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के भर्ती कराया गया है. इसके साथ ही स्टॉक एक्सचेंज में फंसे कर्मचारियों को पीछे के दरवाजे से निकाल लिया गया है.

इसे भी पढ़ेंःCoronaUpdate: 24 घंटे में 19 हजार से अधिक केस, देश में संक्रमितों का आंकड़ा साढ़े पांच लाख के करीब

Telegram
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close