BiharMain Slider

सुशांत केस की CBI जांच? बोले सीएम नीतीश- पिता करेंगे मांग तो संभव

विज्ञापन
Advertisement

Patna. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले पर पहली बार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ा बयान दिया है. एक न्यूज चैनल से बात करते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि अगर सुशांत के पिता केके सिंह कहेंगे तो सीबीआई जांच संभव है.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह केस: रिया चक्रवर्ती की याचिका पर 5 अगस्त को SC में होगी सुनवाई 

वहीं, मुंबई पुलिस द्वारा बिहार पुलिस को जांच में सहयोग नहीं करने के सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा कि मुंबई पुलिस को बिहार पुलिस को जांच में सहयोग करना चाहिए. गौरतलब है कि बिहार पुलिस की ओर से कहा गया था कि मुंबई पुलिस उनके साथ जांच में सहयोग नहीं कर रही है.

advt

पुलिस का काम है जांच करना

न्यूज चैनल से बात करते हुए सीएम नीतीश करते सीएम नीतीश ने कहा कि सुशांत के पिता ने पटना में केस दर्ज कराया है, ऐसे में पुलिस का काम है जांच करना, इस मामले हमलोगों का किसी तरह का रोल नहीं है. सीएम ने कहा कि सुशांत के पिता ने केस दर्ज कराया है, अगर वो कहेंगे तो राज्य सरकार आगे कुछ एक्शन लेगी.

दो राज्यों के बीच झगड़ा?

जब सीएम नीतीश से पूछा गया कि क्या यह दो राज्यों के बीच का झगड़ा है? इस पुर उन्होंने कहा कि इस जांच में दो राज्यों के बीच झगड़े का सवाल नहीं है. हालांकि नीतीश ने ये साफ तौर पर कहा कि अगर सुशांत की पिता की ओर से मांग की जाएगी तो सीबीआई जांच संभव है

advt
Advertisement

9 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close
%d bloggers like this: