न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

शाह से मिले सुदेश, भूमि अधिग्रहण बिल में संशोधन पर की बात, शाह बोले- झारखंड सरकार को किया जायेगा निर्देशित

462

Ranchi : सिल्लीम और गोमिया उपचुनाव नतीजों के बाद भाजपा से गठबंधन तोड़ने की बात कहनेवाली सहयोगी पार्टी आजसू के प्रमुख सुदेश महतो ने आज गुरुवार को अमित शाह से मुलाकात की. सुदेश महतो और अमित शाह की मुलाकात और बातचीत बंद कमरे में हुई. वार्ता के बाद सुदेश महतो ने इसे सामान्यम मुलाकात बताया.

इसे भी पढ़ें- बाबाधाम और वासुकिनाथ का श्रावणी मेला विश्व स्तर पर जाना जाये : मुख्यमंत्री

शाह ने सुदेश को दिल्ली आने का दिया न्योता

सुदेश महतो ने बताया कि उन्होंने झारखंड के भूमि अधिग्रण बिल में संशोधन, स्थाडनीयता जैसे ज्वलंत मुद्दों पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से बात की. इस पर अमित शाह ने आश्वाेसन दिया है कि इन सभी मुद्दों पर झारखंड सरकार को निर्देशित किया जायेगा. आजसू पार्टी की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि अगले महीने अमित शाह ने आजसू प्रमुख सुदेश महतो को दिल्लीस बुलाया है, जहां इन सभी विषयों पर विस्तृअत चर्चा होगी. उम्मीद जतायी जा रही है कि उसी दौरान लोकसभा सीट शेयरिंग पर कोई बात होगी.

इसे भी पढ़ें- ममता बनर्जी ने कहा, ईसाई होने की वजह से मिशनरीज ऑफ चैरिटी की सिस्टर्स को परेशान कर रही बीजेपी सरकार

palamu_12

बीच का रास्ता निकालने की हो सकती है कोशिश

दरअसल, बीजेपी राज्य की सभी 14 लोकसभा सीट पर अपना दावा कर रही है, ऐसे में एनडीए घटक दल के नाते आजसू पार्टी भी अपनी भागीदारी और दावेदारी ठोंक सकती है. अगले महीने दिल्लीा में जब मुलाकात और चर्चा होगी, तो बीच का रास्ताा निकालने की कोशिश होगी. बता दें कि पिछले लोकसभा चुनाव में सुदेश महतो रांची संसदीय सीट से आजसू पार्टी के उम्मीदवार थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: