JamshedpurJharkhand

सोनारी गोलीकांड के आरोपी सब इस्पे क्टर मनोज गुप्ता ने किया सरेंडर

Jamsedpur : सोनारी गोलीकांड में फरार सब इंस्पेक्टर मनोज गुप्ता ने सरेंडर कर दिया है.  आज सुबह से ही  मनोज गुप्ता के सरेंडर करने की खबर आ रही थी. देर शाम मनोज गुप्ता ने पुलिस अधिकारियों से बात कर एसएसपी अनूप बिरथरे के समक्ष सरेंडर कर दिया.

पुलिस की टीम मनोज गुप्ता को  नवलखा अपार्टमेंट उसके  फ्लेट पर लेकर गयी, जहां पुलिस जरूरी जानकारी इकट्ठा करेगी. आपको बता दें कि शुक्रवार सुबह  मनोज गुप्ता पत्नी पूनम गुप्ता,  उसके कथित प्रेमी चंदन कुमार और उसकी मां को अपने फ्लैट में गोली मारकर फरार हो गया था.

जमशेदपुर के सोनारी कागलनगर में निलंबित सब-इंस्पेक्टर मनोज गुप्ता की गोली से  घायल चंदन कुमार ने होश में आने के बाद पुलिस को दिये बयान  में आरोपी मनोज गुप्ता की पत्नी पूनम के साथ नाजायज संबंध से इनकार करते हुए कहा था कि मनोज ने केवल शक में गोली चला दी.

बता दें कि पूनम गुप्ता ने पति मनोज गुप्ता के खिलाफ शोषण और प्रताड़ना का केस किया था. इसी के चलते पश्चिमी सिंहभूम के एसपी ने 22 जुलाई से मनोज गुप्ता के निलंबन का आदेश जारी किया था. मनोज उस वक्त चाईबासा के गुड़िया ओपी का प्रभारी था और स्टेशन डायरी में 19 जुलाई से बीमारी का बहाना लिखकर बिना सूचना दिये गायब हो गया था

इसे भी पढ़ें –राम के नारों से सांप्रदायिकता की बदबू, विफलता छुपा रहे हैं बीजेपी नेता : कांग्रेस

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: