Crime NewsLead NewsNationalOFFBEATTEENAGERSTRENDING

खलनायक हूं मैं’ गाने पर पिस्टल लहराते हुए शोले के जय-बीरू स्टाइल में बुलेट पर स्टंट करना पड़ा महंगा, देखें वायरल VIDEO

Surat :  गुजरात से एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.  इसमें दो युवक शोले के जय-बीरू स्टाइल में बुलेट मोटरसाइकिल पर खलनायक हूं मैं’ गाने पर स्टंट करते नजर आ रहे थे. इसमें से एक के हाथ में पिस्टल भी लहराता हुआ नजर आ रहा था.

Advt

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद थाने से दोनों की तस्वीर सामने आई है, जिसमें ये हाथ जोड़े बैठे हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो में एक युवक दूसरे को कंधे पर बैठकर बुलेट चलता नजर आ रहा है. एक युवक हाथ में पिस्टल लिए हुए है और सिगरेट पी रहा है. वीडियो में नायक नहीं खलनायक हूं गाना बज रहा है. ये वीडियो 14 दिसंबर का बताया जा रहा है. जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ.

इसे भी पढ़ें :बिहार में लॉकडाउन या नाइट कर्फ्यू मंगलवार को नीतीश कुमार लेंगे फैसला

पुलिस ने किया गिरफ्तार

 


इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और कार्रवाई करते हुए दोनों युवकों को धर दबोचा. राज्य के गृह राज्यमंत्री हर्ष संघवी ने ट्वीट किया है, जिसमें दोनों युवक को गिरफ्तार कर लिए जाने की बात कही गई है. दोनों युवक तस्वीर में हाथ जोड़े हुए बैठे नजर आ रहे हैं. संघवी ने लिखा है कि ये वीडियो 14 दिसंबर का है, इनको पकड़ लिया गया है. इस तरह के मामलों पर हम गंभीर है.

इसे भी पढ़ें :Unbelievable : Viagra ने किया संजीवनी का काम, 45 दिनों बाद कोमा से लौटी कोरोना संक्रमित नर्स

पहले भी वायरल हुए हैं ऐसे वीडियो

सोशल मीडिया पर अक्सर इस तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिसमें युवा बाइक पर खतरनाक स्टंट करते या हथियार लहराते देखे जाते हैं. गुजरात में कई बार इस तरह के मामले रिपोर्ट हुए हैं. वहीं दिल्ली और मुंबई जैसे शहरों से भी इस तरह के वीडियो वायरल हो चुके हैं.

इसे भी पढ़ें :चतरा में छेड़खानी का आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, भेजा गया कोविड वार्ड

 

Advt

Related Articles

Back to top button