NEWS

मारवाड़ी कॉलेज में यूजी और पीजी परीक्षा के लिए 8 सितंबर से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे छात्र

Ranchi: मारवाड़ी कॉलेज में यूजी और पीजी फाइनल सेमेस्टर की परीक्षा 14 सितंबर से ली जायेगी. इसके लिए विद्यार्थी आठ सितंबर से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट से छात्र एडमिट कार्ड डाउनलोड करेंगे.

Jharkhand Rai

कॉलेज की ओर से कोविड 19 को ध्यान में रखते हुए ऑनलाइन परीक्षा ली जायेगी. इसकी तैयारी कॉलेज प्रबंधन ने कर ली है. इस परीक्षा में यूजी और पीजी फाइनल सेमेस्टर के साथ एक वर्षीय अमानत कोर्स (अमीन की पढ़ाई) की भी परीक्षा ली जायेगी.

इस संबंध में गुरुवार को परीक्षा नियंत्रक एके लाल की ओर से सूचना जारी की गयी. परीक्षा की तारीख 14 सितंबर से 30 सितंबर तय की गयी है जिसमें नन सीबीसीएस, सीबीसीए, वोकेशनल और बेसिक विषयों की परीक्षा होनी है. परीक्षार्थी कॉलेज की वेबसाइट के जरिये परीक्षा देंगे जो लगभग तीन घंटे की होगी. छात्र यूजर आइडी और पासवर्ड से प्रश्नपत्र डाउनलोड करेंगे.

साइट में मिलेगी जानकारी

कॉलेज के परीक्षा नियंत्रक एके लाल की ओर से जानकारी दी गयी है कि कॉलेज की आधिकारिक साइट में समय-समय पर सूचनायें दी जायेंगी जिससे छात्र अपडेट रह सकते हैं और डाउनलोड भी कर सकते हैं.

Samford

ऑनलाइन परीक्षा में छात्रों को परेशानी न हो, इसके लिए टाइम ब्रेकअप किया गया है. इसमें शुरुआती पंद्रह मिनट प्रश्न पत्र डाउनलोड करने के लिए, पंद्रह मिनट छात्रों के परीक्षा संबधी डिटेल भरने के लिए, दो घंटे आंसर लिखने और पीडीएफ में आंसर शीट जमा करने के लिए 30 मिनट का समय दिया जायेगा. परीक्षा कॉलेज की साइट www.marwaricollegeranchi.ac.in पर ली जायेगी.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: