Education & CareerRanchi

छात्रसंघ चुनाव : एबीवीपी प्रत्याशी के गलत नामांकन को लेकर जेसीएम और आजसू ने आरयू में किया हंगामा

विज्ञापन

Ranchi : रांची विश्वविद्यालय के साइंस ब्लॉक में छात्रसंघ चुनाव के अधिकारियों के समक्ष आजसू और जेसीएम छात्र नेताओं ने जमकर हंगामा किया. गुरुवार शाम छह बजे जैसे ही रांची विश्वविद्यालय ने छात्रों की सूची उनके अलॉट नंबर के साथ जारी की, आजसू के हरीश कुमार एवं जेसीएम नेता तलकेश्वर महतो हरकत में आ गये. इन छात्र नेताओं का कहना था कि एसएस मेमोरियल कॉलेज में अध्यक्ष पद के एबीवीपी प्रत्याशी कामाख्या नारायण को लिंगदोह कमिटी के नियमों की अनदेखी कर कॉलेज में प्रत्याशी बनाया गया. उक्त छात्र नेता बीए पार्ट टू में फेल हैं, कॉलेज प्रशासन की मिलीभगत से उनका नामांकन रद्द नहीं किया गया.

आजसू और जेसीएम ने DSW डॉ पीके वर्मा का घेराव कर किया हंगामा

आजसू और जेसीएम के छात्र नेताओं ने विश्वविद्यालय के साइंस ब्लॉक में चुनाव अधिकारी डीएसडब्ल्यू डॉ पीके सिन्हा का घेराव किया और विश्वविद्यालय के कुलपति और अधिकारियों पर एबीवीपी के समर्थन में कार्य करने का आरोप लगाया. छात्र नेताओं ने कहा कि विश्वविद्यालय अगर एबीवीपी के प्रत्याशी का नामांकन रद्द नहीं करता है, तो छात्र उग्र प्रदर्शन करेंगे.

जांच के बाद होगी कार्रवाई : डॉ पीके सिन्हा

डीएसडब्ल्यू पीके सिन्हा ने कहा के एसएस मेमोरियल कॉलेज के एबीवीपी प्रत्याशी की नामांकन प्रक्रिया की जांच के बाद उनका नामांकन रद्द किया जायेगा.

इसे भी पढ़ें- बगैर अनुमति के 20 एकड़ जमीन में लगे कीमती पेड़ काट डाले संतोष जैन की कंपनी ने

इसे भी पढ़ें- उधार में चल रहा बिजली वितरण निगम, 6627.80 करोड़ का कर्ज- बिजली खरीद में 40 से 45 करोड़ की वृद्धि

Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close