न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

छात्रा के दोस्त ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर किया था सामूहिक दुष्कर्म

108

Ranchi : सोमवार की रात 10वीं में पढ़ने वाली छात्रा के साथ उसके ही अपने दोस्त ने छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर अपने ही पांच दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित नगर निगम का यार्ड में दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया. इस मामले में पुलिस ने छात्रा के दोस्त समेत छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें चार नाबालिग लड़के भी शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें : खूंटी सांसद के गोद लिये गये गांव का हालः कहने को आर्दश गांव, सड़क, बिजली, पेयजल सुविधा से महरूम हैं…

अपने दोस्तों के साथ घूमने निकली थी छात्रा

hosp1

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित छात्रा अपने दोस्त के साथ घूमने निकले थी. साथ ही उसके पांच दोस्त भी साथ में थे. इस दौरान छात्रा के एक दोस्त ने उसे कोल्डड्रिंक पीने के लिए दिया. कोल्ड ड्रिंक पीते ही छात्रा बेहोश हो गयी. जिसके बाद उसे सभी लडकों ने रांची के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित नगर निगम का यार्ड में लेकर आये और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गये थे सभी आरोपी

जानकारी के अनुसार सोमवार की देर रात 10वीं क्लास की छात्रा के साथ उसके एक दोस्त ने अपने पांच दोस्तों के साथ मिलकर दुष्कर्म करने के बाद लालपुर थाना क्षेत्र के वर्तमान कंपाउंड में सड़क के किनारे फेंक कर फरार हो गये थे. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी. मौके पर पहुंच कर पुलिस ने छात्रा को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया.

इसे भी पढ़ें : नशीला पदार्थ खिला युवती से किया दुष्कर्म, हिरासत में छह लोग

होश में आने के बाद छात्रा ने बतायी आरोपियों के नाम

होश में आने के बाद छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसके सबसे करीबी दोस्त ने ही अपने पांच दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया है. छात्रा के फेसबुक की सहायता से लालपुर पुलिस ने सभी आरोपियों की पहचान की. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें : धनबादः सरायढेला में 25 वर्षीय अज्ञात युवक का शव मिलने से फैली सनसनी

महिला आयोग ने की छात्रा से मुलाकात

10वीं की छात्रा से हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में महिला आयोग की अध्यक्ष कल्याणी शरण ने पीड़ता से मुलाकात की और उससे घटना से जुड़ी जानकारी ली. महिला आयोग की ने महिला थाना पहुंचकर थाना प्रभारी से बात की.

इसे भी पढ़ें : रांचीः गला घोंटकर युवती की हत्या, सामूहिक दुष्कर्म के बाद मर्डर की आशंका

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: