Bihar

आरा में बोलेरो और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 8 साल के बच्चे सहित 3 की जान गयी, 7 लोग घायल

Ad
advt

Aara : जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के मोहनिया एनएच-30 पर बीमवां मठिया -इसाढ़ी बाजार के समीप मंगलवार को एक अनियंत्रित बोलेरो और ऑटो में सीधी टक्कर हो गई है. इस घटना में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. वही सात लोग घायल हैं, जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

जानकारी के अनुसार मृतकों में जगदीशपुर के बभनियांव निवासी 55 वर्षीय हीरा लाल भगत, रोहतास के बिक्रमगंज थाना के धुसियां कला गांव के 35 वर्षीय ललन भगत और उनका 8 वर्षीय पुत्र पुरूषोतम भगत शामिल हैं.

advt

इसे भी पढ़ें : कोलियरी क्षेत्र में भूधंसान को लेकर झारखंड हाईकोर्ट में याचिका दायर, सुरक्षा की मांग

इसाढ़ी बाजार -विमवां मठिया के बीच हुई दुर्घटना

जानकारी के अनुसार रोहतास के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के धुसियां कला निवासी ललन भगत शादी समारोह में शामिल होने के लिए परिवार के साथ जगदीशपुर के बभनियांव गांव अपने ससुराल हीरा लाल भगत के यहां आए हुए थे. जहां मंगलवार की सुबह सभी लोग ऑटो पर सवार होकर वापस अपने गांव जा रहे थे.

advt

इसे भी पढ़ें : कोल्हान यूनिवर्सिटी के कॉलेजों से करना है MBA तो पास करना होगा KU MAT

घायलों में कुछ पटना और कुछ रोहतास जिले के

इस बीच आरा- मोहनिया हाईवे-30 पर इसाढ़ी बाजार -विमवां मठिया के बीच विपरीत दिशा से आ रहे बोलोरो ऑटो के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें आटो में सवार तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि ,करीब सात लोग घायल हो गए. डाक्टर ने तीन लोगों को आरा रेफर कर दिया है. मिली जानकारी के अनुसार घायलों में कुछ पटना और कुछ रोहतास जिले के है.

इसे भी पढ़ें : 15 नवंबर को जनजातीय गौरव दिवस घोषित करने पर झारखंड के सांसदों ने PM मोदी का जताया आभार

advt
Adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: