JharkhandSaraikela

आदित्यपुर : कोरोना में नौकरी छूटने से तनावग्रस्त युवक ने पत्नी से नोकझोंक के बाद फांसी लगाकर जान दी

Jamshedpur : कोरोना काल में नौकरी छूटने से त्रस्त युवक ने पत्नी से नोकझोंक के बाद 35 गौरव वर्मा ने ससुराल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र के माझीटोला स्थित चांदनी चौक की है. घटना की सूचना मिलने पर आदित्यपुर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

चल रहा था तनाव का इलाज

घटना के संबंध में बताया जाता है कि गौरव किसी कंपनी में काम करता था. तब वह काफी मिलनसार युवक था. उसके बाद कोरोना संक्रमण काल का दौर आया. उसी दौरान उसे कंपनी से नौकरी गंवानी पड़ी. इससे घर की आर्थिक स्थिति खराब होने लगी थी. उसी बीच वह बेहद तनावग्रस्त रहने लगा. घरवाले डॉक्टर से उसका इलाज भी करा रहे थे. हालांकि वह छोटी-बड़ी बातों पर तनाव में आ जाता था. उसी बीच बुधवार की शाम ससुराल में गौरव की पत्नी के साथ हल्का विवाद हो गया. इससे उसका तनाव बढ़ गया. उसने फंदे से झूलकर फांसी लगाकर अपनी जा दे दी. उसकी एक बेटी भी है. पुलिस ने घटना स्थल से गौरव के इलाज से संबंधित पर्ची भी बरामद की है. वहीं इस घटना से गौरव के परिवारवालों में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. दूसरी ओर, पुलिस आगे मामले की जांच की जांच में जुट गयी है.

इसे भी पढ़ें – झारखंड : राज्य के 9 खनिज ब्लॉकों की होगी नीलामी, भूतत्व निदेशालय खान एवं भूतत्व विभाग झारखंड ने शुरू की प्रक्रिया

Advt

Related Articles

Back to top button