JamshedpurJharkhand

Jamshedpur : मानगो में आवारा कुत्ते का आतंक, नौ लोगों को काटा, नगर निगम से शिकायत के बावजूद नहीं उठाया गया कदम

Jamshedpur : मानगो के लोग इन दिनों आवारा कुत्तों के आतंक से दहशत में है. लोगों द्वारा मानगो नगर निगम से कई बार मामले की शिकायत भी की गई है पर नगर निगम के अधिकारियों के कानों में जूं तक नहीं रेंगती. इसका नतीजा मंगलवार को मानगो के दाईगुटू में देखने को मिला जहां एक पागल कुत्ते ने नौ लोगों को काट लिया. घायलों में 10 वर्षीय किशोर से लेकर 55 वर्षीय अधेड़ तक शामिल है. सभी घायल अपना इलाज कराने एमजीएम अस्पताल पहुंचे. घायलों में दाईगुटू निवासी 55 वर्षीय सानू देवी, 10 वर्षीय अंकित दास और अरुण घोष के अलावा अन्य लोग शामिल है.

Sanjeevani

MDLM

घटना की जानकारी देते हुए अरुण कुमार ने बताया कि वे टेल्को के रहने वाले है और दाईगुटू स्थित एक फ्लैट में गार्ड का काम करते है. आज एक कुत्ता फ्लैट परिसर में घुस गया.जब उसे भगाने का प्रयास किया तो कुत्ते ने उन्हे काट लिया. वहीं सानू देवी ने बताया कि वो अपने घर के बाहर बैठी थी. तभी वही कुत्ता आया और उन्हे काट लिया. जबकि अंकित अपने घर के बाहर खेल रहा था.

सानू देवी ने बताया कि इलाके में आवारा कुत्तों की संख्या काफी बढ़ गई है. इसको लेकर मानगो नगर निगम से कई बार शिकायत भी की गई पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. बस्ती के लोग कुत्ते को मार भी नहीं सकते. अब ऐसे हालात में लोगों को ये कदम उठाने पर मजबूर होना पड़ेगा.

Related Articles

Back to top button