Lead NewsOFFBEAT

अजब-गजब :  कुत्ते के लिए बुक करवा ली फ्लाइट में बिजनेस क्लास की सारी सीटें, जानें कितने लाख किये खर्च

मुंबई से चेन्नई जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट में बुक की गयी थीं टिकटें

Mumbai : कुत्ते को इंसान का सबसे वफादार दोस्त कहा जाता है. जरूरत पड़ने पर वह इंसान के लिए अपनी जान दांव पर लगाने से भी पीछे नहीं रहता. वहीं इंसान भी उसके लिए सब कुछ लुटा देने में पीछे नहीं रहता. ऐसा ही मामला मुंबई में देखने को मिला है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक यात्री ने अपने पालतू कुत्ते (Pet Dog) के साथ यात्रा करने के लिए एयर इंडिया की फ्लाइट की बिजनेस क्लास की सारी सीटें बुक कर ली. बुधवार को मुंबई से चेन्नई जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट के ‘जे’ या बिजनेस क्लास को बुक किया गया था. जिससे ‘के9’ अपने मालिक के साथ इस शानदार यात्रा करे.

इसे भी पढ़ें :सीएम हेमंत और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर से तेजस्वी ने की मुलाकात, यूपीए की बेहतरी के लिये की बात

advt

12 सीटों के पैसे चुकाने पड़े

जानकारी के मुताबिक एयरबस ए320 विमान में बिजनेस क्लास की 12 सीटें थीं. कुत्ते (Pet Dog) के मालिक ने ये सारी सीटें बुक करवा लीं, जिससे विमान में केवल और उनका पालतू डॉगी मजे से यात्रा कर सके. मुंबई से चेन्नई की दो घंटे की उड़ान में एक बिजनेस क्लास के टिकट की औसतन कीमत 18,000 रुपये से 20,000 रुपये के बीच होती है. यानी उस यात्री ने 12 सीटों के लिए 2 लाख 40 हजार रुपये चुकाए.

इसे भी पढ़ें :IPL 2021 : फ्रेंचाइजियों में रिप्लेसमेंट के तौर पर और खिलाड़ी हुए शामिल, देखें फाइनल लिस्ट

एयर इंडिया में ले जा सकते हैं पालतू जानवर

बताते चलें कि विमानों में अमूमन पालतू जानवरों को साथ ले जाने की अनुमति नहीं होती. हालांकि एयर इंडिया (Air India) कुछ शर्तों के तहत पालतू जानवरों को अपनी उड़ानों में यात्रा करने की अनुमति देता है. इसके लिए यात्री से एक्सट्रा चार्ज वसूला जाता है.

इसे भी पढ़ें :प्रेरक खबर : 2 शिक्षिकाओं ने किया कमाल, स्कूल के बेघर बच्चों के लिए बनवा दिये 150 मकान

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: