Crime NewsKoderma

एक महीने बाद झाड़ियों में मिले चोरी हुए सामान, एक आरोपी गिरफ्तार

  • 25 सितंबर को कोडरमा के नवलशाही इलाके में मोबाइल दुकान में हुई थी चोरी

Koderma : जिले के नवलशाही थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के निकट 25 सितंबर को मोबाइल दुकान में चोरी की घटना का पुलिस ने उद्भेदन करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर चोरी किये गये सामान की भी बरामदगी कर ली है. एसपी डॉ एहतशाम वकारिब ने बुधवार को नवलशाही थाना में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर यह जानकारी दी.

Jharkhand Rai

झाड़ी में छुपाकर रखे थे सामान

एसपी ने बताया कि 25 सितंबर की रात में नवलशाही रेलवे स्टेशन के पास पुल के पास किशोर साव की मोबाइल दुकान में चोरी हुई थी. उक्त घटना के आलोक मे नवलशाही थाना में कांड संख्या 88/20 दर्ज किया गया था. गठित टीम द्वारा एसपी कार्यालय के तकनीकी कोषांग के सहयोग से कांड में तकनीकी अनुसंधान करते हुए संलिप्त अभियुक्त डोमचांच थाना क्षेत्र के बगरीडीह निवासी आजाद अंसारी को पुलिस ने मंगलवार की रात उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर उसके घर से कुछ दूर जंगल में एक झाड़ी में छुपाकर रखे चोरी किये गये सामान भी बरामद कर लिये हैं.

इसे भी पढ़ें- प्रेमिका की हत्या कर शव को कुएं में फेंका

ये सामान हुए बरामद

बरामद किये गये सामान में विभिन्न कंपनियों के छह मोबाइल, एक प्रिंटर, एक लैमिनेटर, एक ब्लोअर मशीन, एक यूपीएस, एक एटीएम स्वैप मशीन, लगभग दो दर्जन चार्जर, 11 डाटा केबल, छह मोबाइल बैटरी, दो सौ रुपये नकद और एक साउंड बॉक्स शामिल हैं.

वहीं, पुलिस ने चोरी करने के कुछ उपकरण भी बरामद किये हैं, जिनमें लोहे की एक आरी, लोहे का हथौड़ा, स्लाइरेंच, लोहे का चिमटा समेत कई अन्य सामान शमिल हैं.

प्रेस वार्ता के दौरान एसडीपीओ राजेंद्र प्रसाद, इंस्पेक्टर रामनारायण ठाकुर, थाना प्रभारी अब्दुल्लाह खान, एसआई सरदार राम, एएसआई रामनिवास पांडेय, उमेश प्रसाद, आशीष हांसदा, विजय सिंह, टुनटुन चौधरी, तकनीकी सेल से कुणाल कुमार, किसलय कुमार, तेजस्वी ओझा आदि उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें- कोडरमा SP की लोगों से अपील- महिलाओं, लड़कियों से छेड़खानी हो, तो बिना डरे व्हाट्सएप नंबर 7667532042 पर दें सूचना

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: