Crime NewsPalamu

बंधन बैंक में चोरी, बैंक के मकान मालिक भी हुए चोरों के शिकार

Medininagar: शहर के रेडमा स्थित बंधन बैंक शाखा में शनिवार की रात चोरों ने ताला तोड़कर सीसीटीवी कैमरा समेत कई सामग्री उड़ा ले गये. चोरों ने बंधन बैंक के मकान मालिक के घर को भी नहीं बख्शा. वहां भी ताला तोड़कर 5,000 नकद व जेवरात समेत करीब 25 हजार संपत्ति उड़ा ले गये.

इसे भी पढ़ें- विभागों में निलंबित करने और निलंबन मुक्त करने के लिए काम करती है लॉबी

बैंक की ओर से नहीं करायी गयी थाने में शिकायत दर्ज

Catalyst IAS
ram janam hospital

बैंक में कितने की चोरी गयी है, इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है. बैंक परिसर में खड़ी एक स्कूटी की भी चोरी कर ली गयी है. चोरी के इस मामले में बंधन बैंक की ओर से अभी तक थाने में लिखित शिकायत नहीं की गयी है. जबकि बैंक जिस घर में चलता है वहां के मकान मालिक ने शहर थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी है. शिकायतकर्ता रविंद्र कुमार तिवारी का कहना है कि पाकी रोड रेडमा श्री राम पथ में उनका मकान है. उसी मकान के एक यूनिट को बैंक के लिए किराये पर दिया गया है. यह बंधन बैंक की माइक्रो शाखा है.

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

इसे भी पढ़ें: शिड्यूल्‍ड एरिया में नन ट्राइबल और कॉरपोरेट को खनन का हक देना गलत, तो अनुपालन की जिम्मेदारी किसकी

चोरी के दौरान घर में नहीं था कोई

घटना के समय परिवार के सदस्‍य घर पर नहीं थे. जिसका लाभ उठाकर चोरों ने बैंक का और उनके मकान का ताला तोड़ा. चोरों ने उनके भाई के कमरे से ₹5000 नगद और सोने के जेवरात समेत कुल 25000 की संपत्ति उड़ा कर ले गये. जबकि बैंक शाखा के नीचे लगी एक स्कूटी व बैंक की सीसीटीवी कैमरा भी अपने साथ ले गये. बैंक में कितने की चोरी गई है, इसका खुलासा तभी हो पायेगा जब बैंक के अधिकारी इसकी लिखित सूचना थाना में देंगे. हालांकि पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है. इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया गया.

Related Articles

Back to top button