न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कोबरा पोस्ट का स्टिंगः पैसे लेकर राजनेताओं के पक्ष में संदेश देने को तैयार हैं फिल्मी सितारे

eidbanner
786

New Delhi: पैसे लेकर फिल्मों में डायलॉग बोलना तो कलाकारों का काम है पर पैसे लेकर चुनाव में किसी के पक्ष में बयान जारी करना…. इसे आप क्या कहेंगे. क्या यह भी उनका काम है. जी नहीं, यह सीधे-सीधे ऊसूलों से सौदा है. कोबरा पोस्ट के किये स्टिंग ऑपरेशन से कम से कम यह बात साबित होती है. एक नहीं, दो नहीं करीब एक सौ अभिनेताओं-अभिनेत्रियों से कोबरा पोस्ट ने पैसे लेकर गुप्त एजेंडे के तहत बयान जारी करने का प्रस्ताव रखा तो कुछ एक अपवाद को छोड़ कर सभी ने यह प्रस्ताव स्वीकार कर लिया.


कोबरा पोस्ट ने सीधे-सीधे इन सेलिब्रिटयों से सवाल किया क्या आप सीधे-सीधे राजनीतिक पार्टियों के पक्ष में ट्वीटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर प्रचार करेंगे. उनसा सीधा सा जवाब था- हां. इनमें जैकी श्रॉफ, शक्ति कपूर, सनी लियोनी, विवेक ओबेरॉय, सोनू सूद, अमीषा पटेल, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े, पुनीत इस्सर, टिस्का चोपड़ा, पंकज धीर, रोहित रॉय, मिनिशा लांबा समेत कई नामचीन कलाकार शामिल हैं. इनके अलावा कुछ गायक-गायिकाएं भी हैं. इनमें अभिजीत भट्टाचार्य, मीका, कैलाश खेर और बाबा सहगल शामिल हैं. कुछ कॉमेडियंस के नाम भी सामने आये हैं. इनमें राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल, राजपाल यादव आदि शामिल हैं. इसके अलावा कुछ कोरियोग्राफर भी शामिल हैं.

जिन्होंने किया इनकार

कुछ कलाकारों ने इस बात से इनकार कर दिया. उनमें विद्या बालन, अरशद वारसी, रजा मुराद और सौम्या टंडन शामिल हैं. इन्होंने सीधे-सीधे इस प्रस्ताव को खारिज कर दिया.

कुछ ने पैसे की डिमांड भी रखी

कोबरा पोस्ट ने जब यह स्टिंग ऑपरेट किया उस वक्त कुछ कलाकारों ने अपने एक ट्वीट औऱ संदेशों के लिए रेट भी बता दिया. कुछ ने एक ट्वीट के लए 50 हजार मांगे तो कुछ ने दो लाख रुपये तक की डिमांड की. कुछ को पैसे एडवांस में चाहिए थे तो कुछ पैसे कैसे मिलेंगे इस फिक्र में थे. संभावना सेठ ने 50 लाख रुपये की डिमांड रखी. सोनू सूद ने पूरे पैकेज के लए 2.5 करोड़ की डिमांड रखी.

इसे भी पढ़ें –पलामू टाइगर रिजर्व में तीन वर्ष बाद दिखा बाघ, दो तस्वीरें ट्रैकिंग कैमरे में हुईं कैद

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: