Dhanbad

धनबाद में रोजगार की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे जेएमएम व माले समर्थकों पर चली लाठी

Dhanbad: धनबाद के बीसीसीएल ब्लॉक दो अंतगर्त संचालित अम्बे आउटसोर्सिंग कंपनी की मनमानी, वादाखिलाफी व रोजगार की मांग को लेकर जेएमएम व माले समर्थकों ने पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत प्रदर्शन किया. इस दौरान प्रदर्शन के उग्र होने पर पुलिस को लाठी चलाने के लिये मजबूर होना पड़ा. दर्जनों युवाओं ने जेएमएम व माले के बैनर तले कंपनी का उत्पादन व ट्रांसपोर्टिंग बाधित कर प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया.

इसे भी पढ़ेः ई-कॉमर्स के नए नियमों के बाद अब ग्राहकों को Flash Sale के नाम पर नहीं मिलेगा धोखा

आंदोलन का नेतृत्व जेएमएम,माले नेता अजमूल अंसारी,बलदेव वर्मा ने किया. प्रदर्शन की सूचना पर बाघमारा थाना प्रभारी सूबेदार यादव दल बल के साथ मौके पर पहुचे. पहले प्रदर्शकारियों को समझाने का प्रयास किये. नहीं मानने के बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. प्रदर्शनकारियों के निशाने पर पुलिस भी रही.

advt

बाद में बाघमारा थाना प्रभारी सूबेदार कुमार यादव ने आंदोलनकारियों तथा कंपनी के पदाधिकारियों के बीच वार्ता कराई. प्रबंधन द्वारा लिखित आश्वासन दिया गया कि समस्या का निराकरण को लेकर बुधवार को वार्ता आयोजित किया जाएगा. प्रबंधन द्वारा आश्वासन मिलते ही आंदोलन समाप्त कर दिया गया. हालांकि, प्रदर्शनकारियों ने इस दौरान कोविड प्रोटोकाल की धज्जियां उड़ाईं.

 

adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: