Jamshedpur

सोनारी में सौतेले पिता ने 10 साल की बेटी के साथ किया दुष्कर्म, रिश्ते हुए शर्मशार

 Jamshedpur : सोनारी थाना क्षेत्र में रिश्ते को शर्मशार करने वाली एक बड़ी घटना सामने आई है. मामला एक सौतेले पिता की ओर से अपनी 10 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म करने का है. घटना के उजागर होने से पूरे क्षेत्र में सनसनी का माहौल है. मामला थाना पहुंचते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई शुरू कर दी है. मामले का आरोपी दीपू मछुआ फरार है.

Sanjeevani

यह है मामला

MDLM

सोनारी पुलिस के मुताबिक मंगलवार को चाइल्ड लाइन वेलफेयर से जुड़े लोगों के साथ एक महिला थाना पहुंची. महिला के पहले पति की मौत हो चुकी है. उसके बाद उसने दीपू मछुआ से दूसरी शादी की थी. महिला ने पुलिस के समक्ष अपने दूसरे पति की ओर से मारपीट करने की शिकायत की गई. उस महिला के साथ एक दस वर्षीय बच्ची भी थाना पहुंची थी. उससे जब पूछताछ की गई तब उसने पुलिस को सौतेले पिता की दुष्कर्म करने की बात कही. उसके बाद बच्ची से महिला पुलिस ने पूछताछ की.

दुष्कर्म के बाद जान मारने की दी थी धमकी

पूछताछ में बच्ची ने महिला पुलिस को बताया कि अगस्त महीने में रक्षा बंधन के दो दिन पहले उसके सौतेले पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया था. इस दौरान मामले की किसी को जानकारी देने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई थी. बच्ची डर गई थी, लेकिन उसके बाद भी उसके सौतेले पिता ने दो-तीन बार बच्ची का मुंह दबाकर गलत करने कोशिश की. यह वह बर्दाश्त नहीं कर सकी और मामला आखिरकार सामने आ ही गया.

बच्ची की मां के बयान पर दर्ज हुआ मामला

इस मामले में पुलिस ने बच्ची की मां के बयान पर उसके सौतेले पिता के खिलाफ थाना में पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. बुधवार को बच्ची का मेडिकल जांच भी कराया गया. पुलिस आरोपी दीपू मछुआ की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

इसे भी पढ़ें-स्टेशन चाईबासा स्टैंड के टेंपो चालक रोजाना दे रहे 130 रुपये रंगदारी, डीसी से शिकायत

 

 

 

Related Articles

Back to top button