Bihar Election 2020National

जम्मू-कश्मीर में Article -370 की वापसी वाले पी चिदंबरम के बयान की गूंज बिहार चुनाव में, भाजपा ने हल्ला बोला

कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी अपने भाषणों में पाकिस्तान की तारीफ करते रहते हैं.क्या कांग्रेस पार्टी बिहार चुनाव के लिए इसे अपने मेनिफेस्टो में शामिल कर सकती है?

 Patna/NewDelhi : पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम द्वारा जम्मू-कश्मीर में Article -370 फिर से लाने वाले बयान पर घमासान मच गया है. सियासी गलियारों में मामले ने तूफान खड़ा कर दिया है. बिहार चुनाव में इसकी गूंज सुनाई दे रही है. बता दें कि कांग्रेस के खिलाफ भाजपा ने हल्ला बोल दिया है.

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बाद अब केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर भी चिदंबरम के खिलाफ मैदान में आ गये है. हमला बोलते हुए प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, क्या कांग्रेस पार्टी बिहार चुनाव के लिए इसे अपने मेनिफेस्टो में शामिल कर सकती है?

इत क्रम में जावड़ेकर ने कहा कि  कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी अपने भाषणों में पाकिस्तान की तारीफ करते रहते हैं. हर विषय पर पाकिस्तान और चीन की तारीफ करना पसंद करते हैं. यही कांग्रेस पार्टी का दृष्टिकोण है.

इसे भी पढ़ें :  राहुल ने फिर किया पीएम मोदी को टारगेट, गरीब भूखा है, सरकार अपने कुछ खास मित्रों की जेबें भर रही है    

adv

कांग्रेस ने फारूक अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती का समर्थन किया है

जान लें कि  Article -370 की बहाली को लेकर कांग्रेस ने फारूक अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती का समर्थन किया है. इसी के आलोक में कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने कहा कि केंद्र सरकार को Article -370 के विशेष प्रावधान हटाने संबंधी फैसलों को निरस्त किया जाना चाहिए.

इसे भी पढ़ें :  वैश्विक भूख रैंकिंग में भारत 94वें स्थान पर, विशेषज्ञों ने भूख की ‘गंभीर’ श्रेणी में रखा

महबूबा की रिहाई के साथ ही Article -370 का मुद्दा सुर्खियां बटोर रहा है

जान लें कि जम्मू-कश्मीर  की पूर्व सीएम महबूबा की रिहाई के साथ ही Article -370 का मुद्दा एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रहा है. चिदंबरम ने Article -370 हटाने को गलत करार देते हुए ट्वीट किया .

जम्मू-कश्मीर की मुख्यधारा की क्षेत्रीय पार्टियों का जम्मू, कश्मीर और लद्दाख के लोगों के अधिकारों को बहाल करने के लिए संवैधानिक लड़ाई लड़ने के लिए एक साथ आना ऐसा घटनाक्रम है, जिसका सभी लोगों द्वारा स्वागत किया जाना चाहिए.  चिदंबरम ने ये भी कहा कि कि ‘कांग्रेस एक बार फिर से धारा 370 बहाल करने को लेकर दृढ़ है.

इसे भी पढ़ें : बिहार चुनाव में राहुल गांधी की इंट्री, हिसुआ और कहलगांव में 23 अक्तूबर को रैली

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: