JharkhandRanchi

झारखंड भाजपा के संगठन का हाल लेने पहुंचे प्रदेश प्रभारी दिलीप सैकिया

प्रदेश प्रभारी के तौर पर पहली बार आ रहे हैं, तीन दिनों तक रहेंगे, एयरपोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने

Ranchi: झारखंड प्रदेश भाजपा के प्रदेश प्रभारी और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव दिलीप सैकिया अपने तीन दिवसीय संगठनात्मक प्रवास पर शुक्रवार को रांची पहुंचे. रांची एयरपोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने श्री सैकिया का भव्य स्वागत किया. श्री सैकिया रांची एयरपोर्ट से निकलकर बिरसा चौक पहुंचे और भगवान् बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.

इसे भी पढ़ें : पीएम मोदी का संसदीय कार्यालय बेचने के लिए ओएलएक्स पर विज्ञापन

भाजपा के प्रदेश महामंत्री प्रदीप वर्मा ने बताया कि प्रदेश प्रभारी दिलीप सैकिया अपने तीन दिवसीय झारखंड प्रवास पर पहली बार बतौर झारखंड प्रभारी यहां आए हैं. तीन दिनों तक वह सांगठनिक बैठक करेंगे और पार्टी के आगामी कार्यक्रमों की रुपरेखा तैयार करेंगे.

इसे भी पढ़ें : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बंगाल में दिखायेंगे दम, ममता के गढ़ में करेंगे रैली और रोड शो

विभिन्न संगठनात्मक बैठकों में शामिल होंगे

सैकिया तीन दिनों तक पार्टी द्वारा आयोजित विभिन्न संगठनात्मक बैठकों में शामिल होंगे. सबसे पहले वह कोर कमेटी के साथ बैठक करेंगे. इसके बाद विधायक दल की बैठक में शामिल होंगे.

इसमें पार्टी के सभी विधायकों के साथ संगठनात्मक मुद्दे पर चर्चा करेंगे. इसके अलावा सैकिया प्रदेश पदाधिकारियों, सांसद, जिलाध्यक्षों, जिला प्रभारियों के साथ भी बैठक करेंगे.

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जनवरी में आयेंगे

गौरतलब है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का भी जनवरी महीने के तीन दिनों के झारखंड प्रवास का कार्यक्रम है. राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम को ध्यान में रहकर सैकिया जे रांची दौरे को अहम माना जा रहा है.

इसे भी पढ़ें : दावाः झारखंड में सभी गांवों तक पहुंची बिजली, 1200 करोड़ की योजना पूरी

Advt

Related Articles

Back to top button