Ranchi

अहमद पटेल के निधन पर प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष और यूथ कांग्रेस अध्यक्ष ने शोक व्यक्त किया

कई दशक से कांग्रेस के नीति निर्माता, मार्गदर्शक, कांग्रेस नेतृत्व के सबसे भरोसेमंद सलाहकार रहे अहमद पटेल की कमी आने वाले कई दशक तक खलेगी.

Ranchi  :  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल के निधन से देशभर के राजनीति पार्टियों में शोक की लहर हैं. झारखंड कांग्रेस में भी अहमद पटेल के निधन पर शोक  है. प्रदेश कांग्रेस कमिटी के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर और प्रदेश यूथ कांग्रेस अध्यक्ष कुमार गौरव ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है.

इसे भी पढ़ें : झारखंड खदानों बैंकों में श्रम संगठनों के आंदोलन का मिलाजुला असर, एलआइसी, बैंकों में कामकाज बंद

कांग्रेस का एक मज़बूत स्तंभ खो दिया :  राजेश ठाकुर

कांग्रेस के क़द्दावर नेता अहमद पटेल के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए राजेश ठाकुर ने कहा कि अहमद पटेल जी का निधन कांग्रेस के लिए इस दशक की सबसे ज़्यादा दुखद ख़बर है. आज हमारे बीच कांग्रेस के सबसे सहज सरल मिलनसार नेता नहीं रहे.

हमने आज कांग्रेस का एक मज़बूत स्तंभ खो दिया है. कई दशक से कांग्रेस के नीति निर्माता, मार्गदर्शक, कांग्रेस नेतृत्व के सबसे भरोसेमंद सलाहकार रहे अहमद पटेल की कमी आने वाले कई दशक तक खलेगी.

इसे भी पढ़ें : विश्वस्तरीय सुविधाओं से लैस होगी रांची स्मार्ट सिटी

 

कांग्रेस ने अपना  प्रिय बेटा खो दिया :   कुमार गौरव

झारखंड प्रदेश यूथ कांग्रेस अध्यक्ष कुमार गौरव ने भी कांग्रेस के दिग्गज नेता के निधन पर शोक व्यक्त किया है. सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने शोक संदेश में उन्होंने कहा है कि उनके निधन का समाचार प्राप्त हुआ. इस दुखद घड़ी में भगवान उनके परिवार को शक्ति प्रदान करें और परम पिता परमेश्वर उन्हें अपने चरणों में स्थान दें. कांग्रेस ने आज अपना एक बहुत प्रिय बेटा खो दिया.

इसे भी पढ़ें : झारखंड से बिहार भेजी जा रही थी विदेशी शराब, जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार

बुधवार अहले सुबह हुआ था निधन

बता दें कि बुधवार अहले सुबह अहमद पटेल का निधन हो गया. उनके बेटे ने ट्वीट कर यह जानकारी दी थी. वे 71 साल के थे. अहमद पटेल एक महीने पहले कोरोना संक्रमित हुए थे. इसके बाद उनका गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था. उन्हें 15 नवंबर को आईसीयू में भर्ती कराया गया था.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: