JharkhandMain SliderRanchi

प्रदेश कांग्रेस सहप्रभारी उमंग सिंघार का दौरा बीच में ही रद्द, कहा- परमिशन कैंसिल हो गया 

Ranchi  :  अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के सचिव और झारखंड प्रदेश कांग्रेस सह प्रभारी उमंग सिंघार का जिलों का दौरा बीच में ही रदद् कर दिया है. उन्होंने कहा है कि उनका झारखंड आने का परमिशन जिले के दौरे के बीच में ही कैंसिल हो गया. इस वजह से वे गिरिडीह से धनबाद और बेरमो न जाकर रांची वापस आ गये.

Jharkhand Rai

उमंग सिंघार गुरुवार को गिरिडीह, धनबाद और बेरमो के दौरे पर जानेवाले थे. इस दौरान श्री सिंघार गिरिडीह में प्रदेश कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य सह जिला इंटक के नेता स्वर्गीय नरेंद्र सिन्हा के परिवार से मिलने गये थे. उनके बाद वे धनबाद जानेवाले थे. धनबाद में जिला स्तरीय कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद जिला अध्यक्ष बिजेंद्र सिंह से मिलनेवाले थे. बिजेंद्र सिंह की पत्नी का हाल ही में निधन हुआ है. इसके बाद उमंग सिंघार को हाल ही में निधन हुए बेरमो विधायक राजेंद्र प्रसाद सिंह के परिवार से मिलने जाना था. लेकिन गिरीडीह दौरे के बाद उनका धनबाद और बेरमो जाने का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ें – RBI की नीतिगत ब्याज दर में कोई बदलाव नहीं, जीडीपी वृद्धि नकारात्मक रहने का अनुमान

परमिशन रद्द हुआ इसलिए कैंसिल किया जिला स्तरीय दौरा : उमंग सिंघार

इस मामले में उमंग सिंघार का कहना है कि परमिशन कैंसिल होने के कारण उनका जिला स्तरीय दौरा रद्द कर दिया है. उन्होंने रांची आने से पहले ऑनलाइन परमिशन भी लिया था. तभी वे रांची पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें परमिशन नहीं मिलती तो वे आखिर झारखंड क्यों आते. लेकिन अब परमिशन रद्द हुआ है, इसलिए उन्होंने अपना दौरा रद्द कर दिया. हालांकि वापस लौटने या क्वारंटाइन होने के सवाल पर उमंग सिंघार ने कहा कि अभी तय नहीं है कि क्या करना है.

Samford

बीजेपी नेताओं को किया जाता है होम क्वारंटाइन, कांग्रेस नेता हो रहे कार्यक्रम में शामिल : समीर उरांव

उमंग सिंघार का दौरा शुरू होते ही विपक्ष और पक्ष के बीच राजनीति शुरू हो गयी थी. बीजेपी का आरोप है कि जानबूझ कर बीजेपी के लोगों को होम क्वारंटाइन किया जा रहा है. सांसद समीर उरांव ने इस बात पर आपत्ति जतायी है कि राज्य सरकार के इशारे पर जिला प्रशासन कठपुतली बना हुआ है. लॉकडाउन के प्रारंभ से लेकर अबतक लगातार प्रशासन का दोहरा चरित्र उजागर हो रहा है. श्री उरांव का कहना है कि एक तरफ विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी और राज्यसभा सदस्य के रूप में शपथ लेकर नयी दिल्ली से रांची लौटे प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश को एयरपोर्ट पर ही 14 दिन के होम क्वारंटाइन की मुहर लगा दी जाती है. जबकि कांग्रेस के प्रदेश सह प्रभारी उमंग सिंघार नयी दिल्ली से रांची में कांग्रेस पार्टी के विभिन्न कार्यक्रमों में लगातार शामिल हो रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – राहुल का आरोप-मोदी का एक और झूठ उजागर हुआ, रक्षा मंत्री ने माना- चीन ने किया घुसपैठ, फिर बेवसाइट से हटायी जानकारी

Advertisement

4 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: