न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सोशल मीडिया पर प्रदेश भाजपा और हेमंत सोरेन के बीच छिड़ी जंग 

504

Ranchi : फेसबुक, ट्विटर जैसी सोशल मीडिया साइट्स पर इन दिनों झारखंड की राजनीति केंद्रित होती दिख रही है. इंटरनेट पर भाजपा और झारखंड मुक्ति मोर्चा के बीच लड़ाई तेज हो गयी है और यहां वे पुराने मुद्दों को उजागर कर एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं.
झारखंड प्रदेश भाजपा के प्रवक्ताल प्रतुल शाहदेव सदन में प्रतिपक्ष के नेता हेमंत सोरेन के ट्विटर पर पोस्ट की गयी ऐसी ही एक बात पर बिफर गये और कहा कि लोकतंत्र के तीन स्तंभों पर वह पहले ही वार कर चुके हैं और अब चौथे स्तं भ मीडिया को भी उन्हों ने कठघरे में खड़ा कर दिया है. ऐसे ही कई मुद्दे हैं, जिन पर हेमंत सोरेन ट्विटर पर पोस्टक करके सवाल उठा रहे हैं.

बीजेपी ने भी किया पलटवार

झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन के ट्विटर वार के बाद बीजेपी की सोशल मीडिया टीम भी एक्टिव हो गयी है. बीजेपी के ट्विटर हैंडल पर न सिर्फ हेमंत सोरेन के प्रहार का जवाब दिया जा रहा है, बल्कि उनके खिलाफ कई गंभीर आरोप भी लगाये जा रहे हैं. इसके लिए बीजेपी अलग-अलग अखबारों की कटिंग का भी इस्तेंमाल कर रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: