JharkhandRamgarh

भारतीय स्टेट बैंक ने मनाया 67वां स्थापना दिवस

Ramgarh: भारतीय स्टेट बैंक रामगढ़ शाखा द्वारा 67 वां स्थापना दिवस मनाया गया. भारतीय स्टेट बैंक की स्थापना 01 जुलाई 1955 को की गयी थी. इसी तत्वाधान में रामगढ़ शाखा द्वारा दिन की शुरुआत केक काट कर की गई. इसके उपारोत 50 वर्ष से पुराने ग्राहकों को को शॉल देकर सम्मानित किया गया. जिसमें शहर के नामचीन उद्योगपति संतु मानेक, पूर्व शिक्षक बालेश्वर साहू, अनिल कुमार इत्यादि सम्मिलित हुए.

स्थापना दिवस के अलावा भारतीय स्टेट बैंक पटना मंडल का 50 वाँ वर्षगांठ भी मनाया गया. शाम में होटल ट्रीट में जिले के सभी गणमानय अग्रहकों के साथ बैंक के क्षेत्रिय प्रबंधक भी रणधीर मिश्रा ने बैठक की.

इसे भी पढ़ें:बक्सर में महंगे पेट्रोल से तंग युवक ने अपनी बाइक में खुद लगाई आग, कहा-रोज की समस्या अब खत्म

Catalyst IAS
ram janam hospital

जिसमें ग्राहकों से स्टेट बैंक को सर्वश्रेष्ट बैंक बनाने हेतू सुझाव मांगे गये साथ ही बैंक के नये कदमों से ग्राहकों को अवगत कराया गया.

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

बैठक में क्षेत्रिय प्रबंधक रणधीर मिश्रा, रामगढ़ शाखा के मुख्य प्रबंधक राहुल कुमार, क्षेत्रिय कार्यालय के ऑफिसर, रामगढ़ जिले के सभी शाखाओं के शाखा प्रबंधक तथा जिले भर के अग्रणी उद्यमियों एवं गणमान्य व्यक्तियों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया.

इसे भी पढ़ें:बिहार : जहरीली शराब पीने से हुई थी 16 लोगों की मौत, तीन पुलिस कर्मियों पर करवाई, 10 साल तक नहीं बन पाएंगे थानाध्यक्ष

Related Articles

Back to top button