JharkhandRanchi

प्राथमिक शिक्षा निदेशालय के कर्मचारी नियमित जायेंगे कार्यालय, जारी हुआ आदेश

सभी जिलों के डीएसई कार्यालय भी होंगे नियमित

Ranchi :  प्राथमिक शिक्षा निदेशालय के सभी अधिकारी और कर्मी नियमित कार्यालय आयेंगे. यह आदेश स्कूली शिक्षा साक्षरता विभाग की ओर से दिया गया है. प्राथमिक शिक्षा निदेशक आदित्य कुमार आनंद की ओर से जारी आदेश में इसका जिक्र है. पत्र के अनुसार दो मई को जारी आदेश को निरस्त किया जाता है. अब प्राथमिक शिक्षा निदेशालय के कर्मचारी नियमित कार्यालय आयेंगे. आदेश सभी जिला शिक्षा अधीक्षकों के कार्यालयों के लिए भी लागू है.

इसे भी पढ़ेंः Corona Update: झारखंड में कोरोना से दसवीं मौत, रिम्स के कोविड वार्ड में महिला ने तोड़ा दम

जहां कर्मचारियों को नियमित उपस्थित होने का आदेश दिया गया है. इस दौरान सुरक्षात्मक मानदंडों का कर्मचारी पालन करेंगे. पत्र में कहा गया है कि कार्यों के निष्पादन के लिए कर्मचारी को शत प्रतिशत उपस्थित होना है. इसके पहले राज्य खान विभाग अंतर्गत खान निदेशालय में कर्मियों को नियमित कार्यालय आने का आदेश दिया. इसके साथ ही निदेशालय के अधिकारी और कर्मचारी सुबह 10:30 बजे से 6 बजे तक योगदान देंगे.

SIP abacus

इसे भी पढ़ेंः CORONA UPDATE:  17 जून को 56 नये संक्रमित मिले, एक की मौत, झारखंड में हुए 1895 केस

MDLM
Sanjeevani

सुरक्षा का रखें ख्याल

निदेशालय की ओर से जारी निर्देश में सुरक्षा पर जोर दिया गया. नोटिस में अधिकारियों और कर्मचारियों को मास्क का इस्तेमाल करने कहा गया है. कर्मचारी कार्यालय में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करेंगे. एक जगह में एक साथ पांच से अधिक लोग खड़े नहीं हो सकते हैं.

आरोग्य सेतु एप्प का इस्तेमाल जरूरी है. कार्यालय में गुटखा, तंबाकू का इस्तेमाल प्रतिबंधित है. बता दें कि अभी तक राज्य कार्मिक विभाग की ओर से कर्मचारियों को शत प्रतिशत कार्यालय आने के संबध में कोई अधिसूचना जारी नहीं की गयी है. इसके बाद भी खान निदेशालय और प्राथमिक शिक्षा निदेशालय ने यह आदेश जारी किया.

इसे भी पढ़ेंः जिस जमीन की नहीं हो सकती खरीद-बिक्री, निगम ने उसी का नक्शा पास कराने को भेजा प्रस्ताव

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button