Crime News

एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने तीन मामले का किया खुलासा, आठ अपराधी गिरफ्तार

Ranchi : रांची एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने गुरुवार को तीन मामले का खुलासा किया. जिनमें गांजा तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, फाइनेंस कर्मी से चार लाख की लूट और ट्रक चालक से हुई लूट की घटना शामिल है. एसएसपी सुरेंद्र झा के निर्देश पर पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए इन तीनों घटनाओं में शामिल 8 अपराधियों को रांची पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Jharkhand Rai

इसे भी पढ़ें – राज्य में कोरोना से 23वीं मौत, मेदांता में एडमिट देवघर के शख्स की गयी जान

गांजा तस्करी गिरोह का किया भंडाफोड़

इटकी थाना क्षेत्र में एसएसपी सुरेंद्र झा के निर्देश पर पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए गांजा तस्करी गिरोह का भंडाफोड़ किया. रांची पुलिस की टीम ने इटकी थाना क्षेत्र के महुआ टिकरा इटकी में छापेमारी करते हुए अजय कुमार साहू के घर से 2 किलो गांजा बरामद किया. मौके से अजय कुमार साहू को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अजय कुमार साहू ने पुलिस को अवैध गांजा के कारोबार में कई अपराधियों की संलिप्तता की बात बतायी.

इसे भी पढ़ें – India Global Week 2020: भारत आज भी दुनिया की सबसे खुली अर्थव्यवस्थाओं में से एक- मोदी

Samford

ट्रक चालक से लूटपाट करने में शामिल तीन आरोपी गिरफ्तार

नामकुम थाना क्षेत्र के खरसीदाग ओपी में चाकू की नोक पर ट्रक चालक से लूट हुई थी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इस घटना में शामिल अन्य आरोपी फरार हैं. फरार चल रहे अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. गिरफ्तार हुए अपराधियों में सरवर आलम, मोहम्मद वसीम और इरफान आलम शामिल हैं.

फाइनेंस कर्मी से लूट के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार

खलारी थाना क्षेत्र में बीते 7 जुलाई को भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से हुई चार लाख रुपये लूट की घटना में शामिल चार अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. गिरफ्तार हुए अपराधियों में जसीम अंसारी, साहिल अंसारी, अंकित कुमार और राजा सिंह शामिल हैं. पुलिस ने अपराधियों के पास से देशी कट्टा और कारतूस बरामद किये. इसके अलावा आरोपियों के पास से लूटे गये 1.72 लाख रुपया बरामद हुए.

इसे भी पढ़ें – ग्राहकों को झटका देने की तैयारी में Samsung, जानें कैसे

Advertisement

4 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: