न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

शहर में बढ़ते अपराध को लेकर एसएसपी दिखे गंभीर, 30 से अधिक चेकपोस्ट और टीओपी का किया निरीक्षण

42

Ranchi :  राज्य की राजधानी रांची में बढ़ते अपराध को लेकर रांची के एसएसपी अनीश गुप्ता शनिवार को अलग रंग में दिखे. एसएसपी अनीश गुप्ता ने शहर के 30 से अधिक चेकपोस्ट और टीओपी का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान एसएसपी अनीश गुप्ता ने पुलिसकर्मी और पुलिस अधिकारियों को कई दिशा-निर्देश दिये. एसएसपी अनीश गुप्ता द्वारा किये इस औचक निरीक्षण से टीओपी और चेकपोस्ट पर तैनात पुलिसकर्मियों और पुलिस अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया.

इसे भी पढ़ें- क्राइम कैपिटल बनी राजधानी रांची, पिछले 9 माह में सबसे अधिक हत्याएं

कानून व्यवस्था की ली जानकारी

शहर के निरीक्षण पर निकले एसएसपी अनीश गुप्ता ने शहर के टीओपी और चेकपोस्ट की व्यवस्था के बारे में भी जानकारी ली, ताकि बेहतर व्यवस्था के साथ पुलिस अधिकारी और पुलिसकर्मी शहर की सुरक्षा व्यवस्था भी संभाल सकें. निरीक्षण के दौरान एसएसपी ने पुलिसकर्मियों को शहर की सुरक्षा व्यवस्था कैसे संभाली जा सकती है, इससे जुड़े टिप्स और कई दिशा-निर्देश दिये. एसएसपी ने कहा कि जरूरत पड़ने पर जवानों की संख्या बढ़ायी भी जायेगी.

इसे भी पढ़ें- पिपरवार गोलीकांड की हो सीबीआई जांच: हाईकोर्ट

अपराधियों पर रखी जायेगी पैनी नजर

शहर की कानून व्यवस्था के निरीक्षण के साथ एसएसपी ने ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर भी गंभीर दिखे. एसएसपी ने कहा कि चांदनी चौक, हॉट लिप्स चौक, मोरहाबादी टीओपी सहित रिंग रोड के आस-पास नये ट्रैफिक पोस्ट बनाने का काम किया जायेगा. एसएसपी ने कहा कि रिंग रोड के आस-पास आपराधिक गतिविधि इन दिनों देखने को मिल रही है. इन इलाकों में टीओपी सहित पुलिस बल की तैनाती की जायेगी, ताकि अपराधियों पर पैनी नजर रखी जा सके.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: