न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

शहर में बढ़ते अपराध को लेकर एसएसपी दिखे गंभीर, 30 से अधिक चेकपोस्ट और टीओपी का किया निरीक्षण

36

Ranchi :  राज्य की राजधानी रांची में बढ़ते अपराध को लेकर रांची के एसएसपी अनीश गुप्ता शनिवार को अलग रंग में दिखे. एसएसपी अनीश गुप्ता ने शहर के 30 से अधिक चेकपोस्ट और टीओपी का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान एसएसपी अनीश गुप्ता ने पुलिसकर्मी और पुलिस अधिकारियों को कई दिशा-निर्देश दिये. एसएसपी अनीश गुप्ता द्वारा किये इस औचक निरीक्षण से टीओपी और चेकपोस्ट पर तैनात पुलिसकर्मियों और पुलिस अधिकारियों के बीच हड़कंप मच गया.

इसे भी पढ़ें- क्राइम कैपिटल बनी राजधानी रांची, पिछले 9 माह में सबसे अधिक हत्याएं

कानून व्यवस्था की ली जानकारी

शहर के निरीक्षण पर निकले एसएसपी अनीश गुप्ता ने शहर के टीओपी और चेकपोस्ट की व्यवस्था के बारे में भी जानकारी ली, ताकि बेहतर व्यवस्था के साथ पुलिस अधिकारी और पुलिसकर्मी शहर की सुरक्षा व्यवस्था भी संभाल सकें. निरीक्षण के दौरान एसएसपी ने पुलिसकर्मियों को शहर की सुरक्षा व्यवस्था कैसे संभाली जा सकती है, इससे जुड़े टिप्स और कई दिशा-निर्देश दिये. एसएसपी ने कहा कि जरूरत पड़ने पर जवानों की संख्या बढ़ायी भी जायेगी.

इसे भी पढ़ें- पिपरवार गोलीकांड की हो सीबीआई जांच: हाईकोर्ट

palamu_12

अपराधियों पर रखी जायेगी पैनी नजर

शहर की कानून व्यवस्था के निरीक्षण के साथ एसएसपी ने ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर भी गंभीर दिखे. एसएसपी ने कहा कि चांदनी चौक, हॉट लिप्स चौक, मोरहाबादी टीओपी सहित रिंग रोड के आस-पास नये ट्रैफिक पोस्ट बनाने का काम किया जायेगा. एसएसपी ने कहा कि रिंग रोड के आस-पास आपराधिक गतिविधि इन दिनों देखने को मिल रही है. इन इलाकों में टीओपी सहित पुलिस बल की तैनाती की जायेगी, ताकि अपराधियों पर पैनी नजर रखी जा सके.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: