न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

श्रीनगर : मुठभेड़ में नागरिक की मौत का विरोध, अलगाववादियों ने बुलाया बंद, जन-जीवन प्रभावित

629

Srinagar : पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक नागरिक की जान जाने के विरोध में अलगाववादियों के शुक्रवार को बंद बुलाने से सामान्य जन-जीवन प्रभावित हुआ.

अधिकारियों ने बताया कि जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में अधिकतर दुकानें, पेट्रोल पम्प और अन्य व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद रहे.

इसे भी पढ़ेंःबाल-बाल बचे RSS प्रमुख मोहन भागवत, गाय को बचाने के दौरान पलटी गाड़ी

स्कूल और कॉलेजों को बंद रखने का आदेश

उन्होंने बताया कि सड़कों से सार्वजनिक वाहन नदारद रहे, लेकिन कुछ निजी कारें, कैब और ऑटो रिक्शा कुछ इलाकों में चलते नजर आएं. अधिकारियों ने बताया कि प्रशासन ने बंद के मद्देनजर एहतियाती तौर पर स्कूल और कॉलेजों को बंद रखने का आदेश दिया है.

उन्होंने बताया कि घाटी के अन्य जिला मुख्यालयों से भी बंद की इसी तरह की खबरें आ रही हैं. रमजान के पाक महीने में एक नागरिक की हत्या के विरोध में संयुक्त प्रतिरोध नेतृत्व (जेआरएल) के बैनर तले अलगाववादियों ने गुरुवार को लोगों से शुक्रवार को बंद रखने का आह्वान किया था.

इसे भी पढ़ेंःआम चुनाव 2019 के लिए आज प्रचार का आखिरी दिन, 19 मई को 8 राज्यों की 59 सीटों पर होगी वोटिंग

दो सैनिक भी हुए थे शहीद

पुलवामा जिले में गुरुवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में रईस डार नामक व्यक्ति की जान चली गई थी. गुरुवार को शोपियां और पुलवामा जिले में हुई मुठभेड़ में छह आतंकवादी मारे गए थे. मुठभेड़ों में दो सैनिक भी शहीद हो गए थे.

Related Posts

मोदी सरकार खुफिया अफसरों के माध्यम से  महबूबा मुफ्ती  और उमर अब्दुल्ला का रुख भांप रही है!

केंद्र सरकार  घाटी में शांति और सद्भाव स्थापित करने के मकसद से राज्य दो पूर्व मुख्यमंत्रियों को साधने की कोशिश में जुटी है.

SMILE

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: