National

श्रीनगर: सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर

Srinagar: जम्मू कश्मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों के साथ संघर्ष में शनिवार को एक आतंकवादी मारा गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के संबंध में खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने बारामूला जिले के क्रीरी में चक-ए-सालूसा इलाके में सुबह घेरेबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया.

उन्होंने बताया कि इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाईं. इसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और इस मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया. आतंकवादी की पहचान की जा रही है और उसके संगठन के बारे में पता लगाया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें- BPCL के बाद फायदे वाली IRCTC भी बेचने जा रही सरकार

दिल्ली में ISIS का आतंकी गिरफ्तार

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के धौला कुआं इलाके में पुलिस और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में दिल्ली पुलिस ने कुख्यात आतंकवादी संगठन ISIS से कथित रूप से जुड़े एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार आतंकी के पास से पुलिस ने 2 IED और हथियार भी बरामद किया है. पकड़े गये आतंकी का नाम अबू यूसुफ बताया जा रहा है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि युसूफ उत्तर प्रदेश के बलरामपुर का रहने वाला बताया जा रहा है. उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि उसने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के कई इलाकों की रेकी की थी. उसके कुछ साथी भागकर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में छिपे हो सकते हैं. पुलिस के साथ संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद शुक्रवार की रात आरोपी को गिरफ्तार किया गया.

इसे भी पढ़ें- पिपरवार-खलारी में कोल ट्रांसपोर्टरों से हर माह 6 करोड़ की वसूली, सबको मिलता है हिस्सा

5 Comments

  1. Very good article! We are linking to this particularly great content on our site. Keep up the great writing.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button