न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

श्री श्री शत चंडी विश्वशांति महायज्ञ का आयोजन, ओडिशा से आये हैं पंडित

80

Ranchi : राजधानी के कांटा टोली के नेता जी नगर में स्थित काली में श्री श्री चंडी विश्वशांति महायज्ञ का आयोजन किया जा रहा है. इस महायज्ञ का आयोजन मंदिर के प्रतिष्ठा दिवस के अवसर किया जा रहा है. यह महायज्ञ 25 नवंबर से शुरू होकर 27 नवंबर को समाप्त होगा. महायज्ञ में शामिल होने के लिए ओडिशा के पुरोहितों की मंडली भी आ रही है.

महायज्ञ का आयोजन सुबह 8.30 बजे से शाम के 5 बजे तक किया जायेगा. इस दौरान पूजा और हवन का आयोजन किया जायेगा. साथ ही संध्या आरती का भी आयोजन किया जाना है.

इसे भी पढ़ें –  #JharkhandElection: बिना चुनावी मेनिफेस्टो जारी किये मैदान में हैं भाजपा, कांग्रेस, झामुमो और झाविमो

ओडिशा से आये हैं पंडित

Related Posts

महाशिवरात्रि के अवसर पर शहर में कलशयात्रा निकाली गयी, भंडारा का आयोजन  

कार्यक्रम के पहले दिन 551 महिलाओं के साथ कलश यात्रा निकाली गयी. यह कलश यात्रा शिव मंदिर परिसर से सुबह 10 बजे निकल कर नगर भ्रमण करते हुए दोपहर दो बजे वापस मंदिर पहुंची.

महायज्ञ में ओडिशा से आये पंडित श्री त्रिविक्रम दास शर्मा शामिल हो रहे हैं. महायज्ञ में इन्हीं पंजित के द्वारा संकल्प कराया जायेगा. महायज्ञ समूह से सदस्यों में मुख्य़ आयोजनकर्ता श्री रामेश्वर साह,सभापति गणेश मजूमदार, सचिव गौतम घोष तथा संयोजक राहुल दास हैं.

इस महायज्ञ में संकल्प कराने के इच्छुक लोग पंडित उदय मिश्रा से फोन नंबर 9431359719 पर संपर्क कर सकते हैं.

Whmart 3/3 – 2/4

इसे भी पढ़ें – अपने कार्यकाल में गृह जिले के विवि में शिक्षकों की कमी को पूरा नहीं कर सके रघुवर दास, एक शिक्षक के भरोसे 400 छात्र

न्यूज विंग की अपील


देश में कोरोना वायरस का संकट गहराता जा रहा है. ऐसे में जरूरी है कि तमाम नागरिक संयम से काम लें. इस महामारी को हराने के लिए जरूरी है कि सभी नागरिक उन निर्देशों का अवश्य पालन करें जो सरकार और प्रशासन के द्वारा दिये जा रहे हैं. इसमें सबसे अहम खुद को सुरक्षित रखना है. न्यूज विंग की आपसे अपील है कि आप घर पर रहें. इससे आप तो सुरक्षित रहेंगे ही दूसरे भी सुरक्षित रहेंगे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like