DhanbadJharkhand

जरूरतमंद रिंकू कुमारी को श्री राम सेना संगठन ने तीन यूनिट ब्लड देकर बचाई जान

Dhanbad: आज श्रीराम सेना संगठन द्वारा धनबाद तोपचांची मानगो निवासी नंदलाल महतो की 27 वर्षीय पुत्री रिंकी कुमारी को तीन यूनिट ब्लड प्रदान किया गया. रिंकू थैलेसीमिया जैसी जानलेवा बीमारी से पीड़ित है और उसे ब्लड की आवश्कता थी. एसएनएमएमसीएच में ब्लड की कमी थी.

रिंकी कुमारी को B(+ve) ब्लड की जरूरत थी. श्रीराम सेना के व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से सेना के यूथ ब्रिगेड शुभम सिंह को पता चला.

इसे भी पढ़ें- घर में हुई चोरी का केस नहीं सुलझा पायी पुलिस, तो थाना के सामने परिवार के साथ धरने पर बैठे शिक्षक

Sanjeevani

उन्होंने अविलंब इसकी सूचना अपने मित्रों विज्ञान पाठक, आदर्श गौरव और अमन सिंह को दी और लोग सभी तुरंत अस्पताल पहुंचे और जरुरतमंद को तीन यूनिट रक्त दान कर समाज को एक संदेश दिया कि किसी का जान बचाने या मदद करने के लिए इंसान किसी जान पहचान का मोहताज नहीं होता. सिर्फ इंसानियत और जज्बा होना चाहिए.

मौके पर श्रीराम सेना संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह, समाज सेवी रिंकू पाल, जिलाध्यक्ष निशांत सिंह ने इन रक्तवीरों की हौसला अफजाई किया.

इस दौरान श्री राम सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह ने मीडिया से बात करते हुए मौजूदा विवादों में चल रहे वेब सिरीज़ तांडव के निर्माता निर्देशक और कलाकारों पर जल्द स्थानीय थाना में केस करने और पुतला दहन करने का ऐलान भी किया.

इसे भी पढ़ें- गढ़वा : रांची के अरविंद सिंह हत्याकांड के मुख्य आरोपी ने कोर्ट में किया सरेंडर, दो अब भी फरार

Related Articles

Back to top button