JamshedpurJharkhandNationalRanchiSportsWorld

Sports News : अंतरराष्ट्रीय कराटे चैंपियनशिप में पदक विजेता झारखंड के करातिकाओ को राज्यपाल ने दी बधाई

Jamshedpur : बांग्लादेश (Bangladesh) में संपन्न हुई इंटरनेशनल बीजी कराटे चैंपियनशिप में पदक जीतनेवाले झारखंड के 5 खिलाड़ियों ने बुधवार 22 जून को टाटा स्टील (Tata Steel) कराटे ट्रेनिंग सेंटर के चीफ कोच एल नागेश्वर राव के साथ झारखंड के राज्यपाल रमेश बैस (Ramesh Bais) से मुलाकात की. राज्यपाल ने इन बच्चों की उपलब्धि पर खुशी जाहिर करते हुए उन्हें बधाई दी और कामना की कि भविष्य में और भी अच्छा प्रदर्शन कर झारखंड का नाम रोशन करेंगे. इन पदक विजेताओं में 21 वर्ष से ऊपर ब्लैक बेल्ट कैटेगरी के काता में स्वर्ण पदक विजेता नीरज कुमार, 18 वर्ष से ऊपर ब्लैक बेल्ट कैटेगरी के काता में स्वर्ण पदक तथा कुमिते में रजत पदक जीतनेवाले प्रणव पाल, 18 वर्ष से ऊपर ब्लैक बेल्ट कैटेगरी के काता में रजत पदक विजेता कर्नीषा दास, 18 वर्ष से ऊपर ब्लैक बेल्ट कैटेगरी के काता में रजत पदक विजेता आदर्श कुमार सिंह तथा 18 वर्ष से ऊपर ब्लैक बेल्ट केटेगरी के कुमिते में रजत पदक जीतनेवाले हर्ष पाल शामिल थे.

बांग्लादेश के बीएसकेपी स्पोर्ट्स विलेज इनडोर स्टेडियम, ढाका में  हुई इस प्रतियोगिता में बांग्लादेश के साथ-साथ भारत, नेपाल तथा श्रीलंका की कराटे टीमों ने हिस्सा लिया. इस अवसर पर कराटे एसोसिएशन ऑफ इंडिया के उपाध्यक्ष, झारखंड स्टेट कराटे डू एसोसिएशन के महासचिव तथा टाटा स्टील कराटे ट्रेनिंग सेंटर के चीफ कोच सिंहान एल नागेश्वर राव ने इन पदक विजेता करातिकाओ से मुलाकात करने तथा उनकी हौसला आफजाई करने के लिए राज्यपाल का आभार व्यक्त किया.

इसे भी पढ़ें – Saraikela Mother Daughter Suicide: : राजनगर में दिल दहलानेवाली घटना, पेड़ से लटका मिला मां और तीन साल की मासूम बेटी का शव, हत्‍या की आशंका

Catalyst IAS
SIP abacus

Related Articles

Back to top button