JharkhandLead NewsRanchi

11 जिलों में CM आमंत्रण आमंत्रण फुटबॉल टूर्नामेंट के लिए 2 करोड़ की T-Shirt और जर्सी बांटेगा खेल विभाग

Ranchi: राज्य में मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबॉल टूर्नामेंट 2021 का आयोजन होना है. पंचायत स्तर से होते हुए राज्य स्तर पर इसका आयोजन कर प्रतिभावान खिलाड़ियों की परख के साथ खेल कल्चर को बढ़ावा देने का इरादा खेल विभाग का है. अब विभाग ने इस टूर्नामेंट के लिए पार्टिसिपेट करने वाले खिलाड़ियों के लिए टी शर्ट और जर्सी सेट बांटने की योजना बनायी है. विभाग के मुताबिक इस पर करीब दो करोड़ (1, 85,00,000/-) की लागत आनी है. इसके लिए टेंडर भी जारी किया जा चुका है. चयनित बिडर्स को कार्यादेश मिलते ही दो सप्ताह के अंदर टी शर्ट, जर्सी सेट उपलब्ध करानी होगी.

 

इन जिलों में होगा वितरण

Catalyst IAS
ram janam hospital

खेल निदेशक जिशान कमर की ओर से जारी सूचना और टेंडर के मुताबिक टी शर्ट, जर्सी सेट की सप्लाई विभिन्न जिलों में की जानी है. इनमें बोकारो, धनबाद, गिरिडीह, चतरा, कोडरमा, दुमका, देवघर, पाकुड़, जामताड़ा, गोड्डा और साहेबगंज प्रमुख है. इच्छुक बिडर्स 14 नवंबर तक GeM portal पर जाकर टेंडर प्रक्रिया में शामिल हो सकते हैं.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

GeM portal पर दो पार्ट में टेंडर डालना होगा. एक टेक्निकल बिड और दूसरा प्राइस बिड. टेक्निकल बिड का टेंडर 16 नवंबर को खोला जायेगा. प्राइस बिड के लिए डेट की घोषणा बाद में की जायेगी. जरूरी सूचनाओं के लिए खेल निदेशालय के मोरहाबादी, रांची स्थित पते पर संपर्क किया जा सकता है.

Related Articles

Back to top button