न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गर्लफ्रेंड पर पैसे खर्च करने के लिए फिल्म ‘धूम 2’ के अंदाज में करता था लूटपाट, गिरफ्तार

10 चेन, 2000 नगद और लूट में इस्तेमाल की जाने वाली वाली हाई स्पीड मोटरसाइकिल बरामद

803

Noida : फिल्म ‘धूम2’ के अंदाज में लूटपाट करने वाले बीएससी के एक छात्र को गिरफ्तार किया गया है. नोएडा थाना सेक्टर 20 पुलिस ने छात्र को गिरफ्तार किया है.छात्र का नाम अभिषेक उपाध्याय है.

गौरतलब है कि छात्र के पिता जालंधर (पंजाब) के एक नामी समाचार पत्र में संपादक हैं. पूछताछ के दौरान गिरफ्तार किए गए छात्र ने पुलिस को बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड पर पैसे खर्च करने के लिए लूटपाट करता था. उसकी गर्लफ्रेंड आगरा के एक प्रतिष्ठित कॉलेज में पढ़ाई कर रही है.

इसे भी पढ़ें- 41 नये कोयला ब्लॉक की नीलामी की जायेगी :  केंद्रीय कोयला मंत्री

कई किमती सामान बरामद

थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि गश्त पर निकली थाना पुलिस ने खुफिया जानकारी के आधार पर कार्रवाई की गयी. और सेक्टर19 स्थित ‘इंडो गोल्फ अस्पताल’ के पास से अभिषेक को गिरफ्तार किया.

उन्होंने बताया कि उसके पास से पुलिस ने सोने की 10 चेन, 2000 नगद और लूट में इस्तेमाल की जाने वाली वाली हाई स्पीड मोटरसाइकिल, बाइक गियर्स बरामद किए हैं. उन्होंने बताया कि आरोपी भी आगरा के एक कॉलेज से बीएससी की पढ़ाई कर रहा है और अभी नोएडा सेक्टर 12 में रह रहा था.

Related Posts

सीबीआई ने एनडीटीवी के संस्थापक प्रणॉय राय, राधिका रॉय के खिलाफ नया केस दर्ज किया   

सीबीआई ने उन पर प्रत्यक्ष विदेशी निवेश (एफडीआई) के नियमों के उल्लंघन मामले में यह केस दर्ज किया है.

SMILE

इसे भी पढ़ें- मॉब लिंचिंगः एकरा मस्जिद के सामने घटी घटना के मामले में सरकार की ओर से जवाब नहीं दिये जाने पर हाइकोर्ट ने जतायी कड़ी नाराजगी

100 से अधिक लूट की घटना को छात्र ने दिया है अंजाम

उन्होंने बताया कि उसने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में 100 से अधिक लूट की वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की है. आरोपी ने बताया कि उसके पिता जालंधर के एक नामी अखबार में संपादक पद पर कार्यरत हैं.

गिरफ्तार बदमाश अपनी हाई स्पीड मोटरसइकिल पर बाइक गियर पहनकर लूट करने निकलता था. वह फिल्म ‘धूम 2’ के अंदाज में लूटपाट करता था. जिस तरह से फिल्म में हाई स्पीड बाइक का इस्तेमाल कर लूट की घटना को अंजाम दिया जाता था ठीक उसी तरह से अभिषेक भी लूटपाट करता था,

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: