Education & CareerJamshedpurJharkhand

Ghatshila News: संत नंदलाल स्मृति विद्या मंदिर में बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए एक विशेष सत्र का आयोजन

Ghatshila: घाटशिला स्थित संत नंदलाल स्मृति विद्या मंदिर में बुधवार को बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए एक विशेष सत्र का आयोजन किया गया. इसमें विद्यालय के दो पूर्व छात्रों ने उनका मार्गदर्शन किया. मागर्दशन करने वाले मास्टर उत्सव मंडल वर्तमान में आईआईटी खड़गपुर से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे हैं जबक‍ि सुनीता कुमारी ने आईआईटी इंदौर से मैकेनिकल इंजीनियरिंग की है.
कार्यक्रम की शुरुआत में विद्यालय प्रबंधक डॉ प्रसेनजीत कर्मकार ने छात्रों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि छात्र अपना लक्ष्य निर्धारित करके ही कार्य करें.

डॉ कर्मकार ने कहा कि सफलता सुविधा क्षेत्र से बाहर निकल कर ही पायी जा सकती है. विद्यालय के अकादमिक इंचार्ज एसआर दत्ता ने दोनों पूर्व छात्रों का स्वागत करते हुए कार्यक्रम का शुभारंभ किया. सुनीता कुमारी ने छात्रों को फोन तथा सोशल मीडिया से दूर रहने की सलाह दी. उत्सव मंडल ने कहा कि सही रणनीति बना कर चलने से आपकी सफलता निश्चित होगी.
सहसच‍िव ने दी ये सलाह
विद्यालय के सह सचिव एसके देवड़ा ने छात्रों को मेहनत और धैर्य के साथ आगे बढ़ते जाने की प्रेरणा दी. कार्यक्रम का सफल संचालन श्रावणी आदित्य ने किया जबक‍ि धन्यवाद ज्ञापन शाश्वती रॉय पटनायक ने क‍िया. व‍िद्युत वरण महतो, जीएस सोखी, फरजाना परवीन, संध्या मिश्रा एवं गुरशरण कौर ने विशेष योगदान दिया. कार्यकर्म का आयोजन सुमिता भट्टाचार्य के द्वारा किया गया.

ये भी पढ़ें- जमशेदपुर : ब्राउन शुगर सप्लायर है मोबाइल चोर गिरोह की मुख्य सरगना, पुलिस को सरगरमी से है तलाश

ram janam hospital
Catalyst IAS

Related Articles

Back to top button