GiridihJharkhand

गिरिडीह जूनियर जैन विद्यालय में भगवान बाहुबली पर बनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग

Giridih – बाहुबली भगवान के जीवन पर बनी फिल्म गोम्मटेशा को रविवार को गिरिडीह में प्रदर्शित किया गया. फिल्म की स्क्रीनिंग गिरिडीह जूनियर जैन विद्यालय के युवा पदाधिकारियों के सहयोग से की गयी. इसमें अन्य लोगों के साथ जैन समाज के गणमान्य लोग शामिल हुए. स्वर्ण सिनेमा हॉल में इस फिल्म की स्क्रीनिंग का उद्घाटन डीसी राहुल सिन्हा, जैन समाज के वयोवृद्ध महावीर सेट्ठी और समाजसेवी अशोक जैन ने किया.

इस दौरान डीसी व जूनियर जैन विद्यालय के पदाधिकारी लोकेश जैन, अंकित जैन और राजन जैन ने न्यूजविंग से बातचीत के दौरान फिल्म की खासयित बतायी. राजन जैन ने बताया कि करोड़ो साल पहले भगवान गोम्मटेश बाहुबली का अवतरण हुआ था. अपने जीवनकाल में भगवान बाहुबली ने कई महत्पूर्ण संदेश दिए.

लोकेश जैन और अंकित जैन ने इस दौरान यह भी बताया कि करोड़ो साल पहले इनका जन्म हुआ था. तो कई चक्रवती संम्राटो का अहंकार इनके द्वारा तोड़ा गया. ऐसे में सकल दिगंबर जैन समाज ने निर्णय लिया कि निर्माता शैलेन्द्र जैन और निदेशक शंशाक जैन द्वारा बनाएं गए इस फिल्म की स्क्रीनिंग गिरिडीह के स्वर्ण सिनेमा हॉल में हो.
मौके पर जैन समाज के प्रदीप जैन, अमित जैन, सुषमा जैन, श्रेया जैन, विनीता पांड्या, संजय जैन, महेश जैन समेत काफी संख्या में गणमान्य लोग शामिल हुए.

 

ram janam hospital
Catalyst IAS

Related Articles

Back to top button