न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

तनिष्क में विशेष ऑफर : ज्वेलरी मेकिंग और हीरे के गहनों पर 25 प्रतिशत की छूट

7,032

Ranchi :  तनिष्क के गहनों को खासा पसंद किया जाता है. और तनिष्क में मिलने वाले ऑफर का लोगों को बेसब्री से इंतजार भी रहता है. अपने ग्राहकों की पसंद को ही ध्यान में रखते हुए तनिष्क ने आकर्षक आफॅरों की घोषणा की है. तनिष्क ने अपने ऑफर में सोने की ज्वेलरी मेकिंग चार्ज पर और हीरे के आभूषणों के मूल्य में 25 प्रतिशत तक की छूट रखी है.

इस ऑफर की जानकारी तनिष्क के रीजनल बिजनेस मैनेजर आलोक रंजन ने दी. आलोक रंजन ने कहा कि बिहार झारखंड के सभी तनिष्क स्टोर्स में 29 से 4 अक्टूबर तक यह आफॅर दिया जायेगा.

Aqua Spa Salon 5/02/2020

ऑफर के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि तनिष्क की ज्वेलरी लोगों को काफी पंसद आती है. त्योहार सीजन को ध्यान में रखते हुए ये ऑफर दिया जा रहा है. उन्होंने बताया कि इस फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखकर ही ज्वेलरी डिजाइन किया गया है. जो लोगों को पसंद आयेंगे. उन्होंने बताया कि सोने में लोगों को विश्वास बढ़ा है, जिससे इसकी ब्रिकी में भी इजाफा हुआ है.

इसे भी पढ़ें –आखिर क्यों जी मीडिया के मालिक सुभाष चंद्रा के बेटे को कहना पड़ा- ‘पिता ने नहीं छोड़ा है देश’

ऐशानी कलेक्शन दस हजार से शुरू

तनिष्क के डिजाइनों की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि ऐशानी कलेक्शन दस हजार से शुरू हैं. जो आफॅर के तहत दिये जायेंगे. तनिष्क में अहल्या, दिव्यम, शुभम, पद्मावत सहित कई कलेक्शन लोगों को काफी पंसद आ रहे हैं.

आलोक के अनुसार, मंदी के दौर में भी लोगों ने सोने में इनवेस्ट किया है. वहीं एरिया मैनेजर सागोरिका हजारा ने कहा कि लोगों को तनिष्क का यह ऑफर जरूर पंसद आयेगा. त्योहार सीजन खत्म होते ही लगन शुरू हो जायेंगे. ऐसे में लोगों के लिए ये ऑफर लाभकारी है.

इसे भी पढ़ें –हजारीबाग : ट्रेनी #SubInspector पर #LadyConstable ने लगाया #Rape का आरोप, #SP बोले-जांच चल रही है

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like