न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लचर बिजली व्यवस्था पर आगामी 27 अगस्त को होगी विशेष बैठक

307

Bokaro : राज्य के मुखिया रघुवर दास आम लोगों को बिजली देने का वायदा करते रहे है. इसके उलट आज भी राज्य के कई इलाके ऐसे भी हैं जहां लोगों को बिजली की समस्या से जुझना पड़ रहा है. मामला बोकारो जिला अनर्गत खैराचातर बाजार टांड का है. यहां स्थित बगियारी सब स्टेशन से दी जाने वाली बिजली पर कई अनियमितता लगातार बढ़ती जा रही है.

लचर बिजली व्यवस्था से नाराज इलाके के लोगों ने रविवार को बाजारटांड में एक बैठक आयोजित की. बैठक की अध्यक्षता शुभभ झा ने किया. इस दौरान मुखिया नरेश महतो, करमचंद महतो सहित कई लोग उपस्थित थे. बैठक में आगामी कार्यक्रम को लेकर कई निर्णय भी लिये गये. लिये गये निर्णय में मुख्य रूप से आगामी 27 अगस्त को मंगलचंडी मंदिर परिसर में सभी पंचायत के मुखिया, पंचायत समिति सदस्य सहित जिला परिषद के सदस्य उपस्थित रहेगें.

इसे भी पढ़ें- जेवीएम ने आदिवासी महासम्मेलन में दिखाई ताकत, भाजपा पर बरसे बाबूलाल

hosp3

पहले भी दिया गया था धरना

बैठक की अध्यक्षता करते हुए हुए शुभभ झा का कहना है कि पिछले कई दिनों से इलाके में पिछले की समस्या बनी हुई है. इस लेकर गत दिनों पहले बगियारी सब स्टेशन में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन भी किया गया था. इसके बावजूद बिजली की अनियमितता बरती जा रही है. दूसरी और समस्या का निदान नहीं करने की जगह बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता लगातार इलाके के लोगों पर विवादित टिप्पणी करते है,  इसे लेकर क्षेत्र के लोगो में काफी रोष हैं. शुभम झा ने कहा कि जबतक बिजली की स्थिति नहीं सुधरती तब-तक इलाके के युवा प्रयासरत रहेगें.

इसे भी पढ़ें- जेपीएससी पर अब तक 33 करोड़ खर्च, फिर भी परिणाम गड़बड़झाला

27 अगस्त तय होगी आगामी रूपरेखा

बैठक में निकले निष्कर्ष पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि आगामी रविवार (27 अगस्त) को मंगलचंडी मंदिर परिसर में सभी पंचायत के मुखिया, पंचायत समिति सदस्य सहित जिला परिषद के साथ बैठक आयोजित की गयी है. इस दौरान बिजली की समस्या को लेकर आगे की रूपरेखा तैयार की जाएगी. इस दौरान मंजुरा के मुखिया नरेश महतो ने हर कदम पर इलाके के लोगों को साथ देने की बात भी कही. बैठक में मंजुरा मुखिया के अलावा विवेक ठाकुर, करमचंद, विवेक शर्मा, मनुराम महतो, रवि, मनोज, सुजीत, देवाशिष, अमृत सहित सचिन उपस्थित थे.

 न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं. 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: