JharkhandRanchi

मिशन 30 पर लगेगा राजद, पंचायत और प्रखंड स्तर पर पार्टी के सशक्तिकरण की विशेष मुहिमः श्याम रजक

Ranchi: शनिवार को झारखंड प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार सिंह की अध्यक्षता में प्रदेश राजद की बैठक सम्पन्न हुई. बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में बिहार के पूर्व मंत्री व राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक ने कहा कि झारखंड में संगठन को सभी प्रखंड और पंचायत स्तर पर मजबूत करना है. झारखंड में राष्ट्रीय जनता दल यूपीए गठबंधन को औऱ मजबूत बनाने पर काम करेगा. पार्टी पूरे झारखंड में मिशन 30 पर काम करेगी.

जनता की समस्याओं को लेकर काम करना है. जनता के साथ रहना है. श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने भी पार्टी के सशक्तिकरण के लिये काम किये जाने का आह्वाहन किया.

बैठक में पूर्व मंत्री सुरेश पासवान, राधाकृष्ण किशोर, युवा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष रंजन कुमार सहित सैकड़ों नेता, कार्यकर्ता भी उपस्थित थे.

advt

इसे भी पढ़ें :जहानाबाद में कैदी की मौत पर बवाल, भगदड़ में एक महिला पुलिसकर्मी की मौत, 6 जख्मी

महंगाई के कारण मौत की कगार पर लोग

श्याम रजक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश और संस्कृति के लिए दुश्मन है. देश संकट के दौर से गुजर रहा है. महंगाई के कारण मौत के कगार पर लोग खड़े हैं. कुछ कॉरपोरेटर्स को लाभ पहुंचाने का काम भाजपा कर रही है.

adv

झाऱखंड को कमजोर करने का काम किया जा रहा है. राज्य का जो लाभ उसे मिलना चाहिये, वह भी नहीं मिल रहा है. जाति पर आधारित जनगणना होनी चाहिए. भाजपा और आरएसएस के खिलाफ राजद मोर्चा खोलेगा. भविष्य में राजद किंग या फिर किंग मेकर की भूमिका में रहेगा.

इसे भी पढ़ें :शिल्पा शेट्टी बोलीं, मेरी पति राज इनोसेंट, जानिये किसे बताया पोर्न फिल्म मामले में दोषी

भाजपा मीडिया संस्थानों पर छापामारी भी करवा रही है

भारतीय जनता पार्टी अवैध रूप से मीडिया संस्थानों पर छापामारी भी करवा रही है. यह उचित नहीं है. भाजपा के कार्यकाल में सबसे ज्यादा महिलाओं के साथ जुल्म एवं अत्याचार हो रहा है.

महंगाई और अन्य जरूरी मुद्दों से भटकाने में वह जनता को लगी है. कभी धर्म के नाम पर कभी जात के नाम पर तोड़ने का काम किया जा रहा है. भाजपा की सरकार में 160 करोड रुपए प्रतिमाह विज्ञापन पर खर्च होता है.

यह किसका पैसा है, भारतीय जनता पार्टी को बताना चाहिए. 7000 करोड़ से अधिक विज्ञापन पर खर्च केंद्र सरकार द्वारा किया जा चुका है.

इसे भी पढ़ें :भाजपा की मंशा हुई नाकाम, झारखंड में नहीं चला कर्नाटक और मध्य प्रदेश मॉडल : सुप्रियो

पार्टी में अनुशासन जरूरी

सत्यानंद भोक्ता ने कहा कि एक एक कार्यकर्ता को इकट्ठा होकर अनुशासन में रहकर पार्टी का काम करना है. पार्टी को मजबूत करना है. आने वाले समय में 11 प्रखंड में, 11 पंचायत में राष्ट्रीय जनता दल को मजबूत स्थिति में लाना है.

इसे भी पढ़ें :विधायक खरीद-फरोख्त मामला : विधायक अनूप सिंह ने दो दिन पहले कोतवाली थाने में की थी शिकायत

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: