न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सत्ता और भाजपा के खिलाफ बोलने पर देशद्रोही करार दिया जा रहा है – जयशंकर चौधरी

आम आदमी पार्टी ने  झारखंड में फूंका चुनावी बिगुल, कैंपेन कमिटी की घोषणा की

160

Ranchi : आम आदमी पार्टी, झारखंड प्रदेश विधानसभा समिति का सम्मेलन आयोजित किया गया. सम्मेलन में झारखंड में औपचारिक रूप से चुनाव लड़ने की घोषणा की गयी. सम्मेलन में राष्ट्रीय संगठन प्रभारी दुर्गेश पाठक ने प्रेम कुमार के नेतृत्व में चुनाव कैंपन कमिटी की घोषणा की. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दुर्गेश पाठक ने उन्हें चुनाव में जीत का मंत्र दिया व  कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया. उन्होंने  कहा कि अगर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पार्टी के द्वारा दिल्ली में किये गये कार्यों को अगर घर-घर तक पहुंचा दिया तो झारखंड में आप पार्टी को जीतने से कोई नहीं रोक सकता.

उन्होंने कहा कि  झारखंड को लूट और भ्रष्टाचार से बचाकर दिल्ली की तरह विकास की ओर ले जाने के लिए आप पार्टी सत्ता में हस्तक्षेप करने जा रही है.  इसके लिए हर स्तर पर कार्यकर्ताओं व नेताओं को आगामी चुनाव में खुद को झोंक देने की आवश्यकता है. राजनीति हमारे लिए पैसा कमाने का माध्यम नहीं बल्कि समाज एवं लोगोँ के जीवन में बदलाव लाने का माध्यम है और यह हमने दिल्ली में कर दिखाया है जिसे पुरी दुनिया देख रही है.

इसे भी पढ़ेंः आर्थिक बदहाली के बावजूद राजनीतिक कामयाबी के खतरनाक मायने क्या हैं

झारखंड को लूटखंड बना दिया है

प्रदेश संयोजक जयशंकर चौधरी ने कहा कि अब तक की सरकारों ने झारखंड को लूटखंड बना दिया है. हर सरकार में झारखंड के किसानों और आदिवासियों का शोषण हुआ है, उनकी जमीन छीनी गयी  है. उनपर अत्याचार हुआ है, रोजगार के नाम पर युवाओं को धोखा दिया गया है, छात्रों के भविष्य के साथ खेलवाड़ हुआ है.

झारखंड सहित पूरे देश में सत्ता और भाजपा के खिलाफ बोलने पर देशद्रोही करार दिया जा रहा है.आज अगर झारखंड को बचाना है, जल, जंगल और जमीन की लूट को रोकना है,अगर दिल्ली की तरह मुफ्त बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ व्यवस्था देना है तथा भ्रष्टाचार मुक्त शासन देना है तो आम आदमी पार्टी को झारखंड विधानसभा में लाना होगा.

कार्यक्रम में मुख्य रूप से राष्ट्रीय संयुक्त सचिव अंकुश नारंग, प्रदेश कोषाध्यक्ष आलोक शरण, प्रदेश सचिव राजन सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मीनारायण मुंडा,संतोष मानव,पवन पांडे, मीडिया प्रभारी राजेश कुमार, यास्मीन लाल, व्यास उपाध्याय, परवेज सहजाद, हेंमकांत ठाकुर, दिगंबर साहा, सोशल मीडिया प्रभारी प्रीतम मिश्रा, प्रदेश प्रवक्ता आबिद अली,कुणाल मिश्रा, संजीत कुमार, वंदना कुमारी ,रेणुका तिवारी,मंटू पांडे, रईस अफ्रीदी, शंभू सिंह,हर्ष दुबे,कुमार राकेश, अविनाश नारायण, वसीम अकरम, अजय मेहता,उदित कुमार, कृष्णा किशोर सहित भारी संख्या में नेताओं व कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.

इसे भी पढ़ेंः सीएम रघुवर दास में नैतिकता है, तो चुनाव में न बनें उम्मीदवार : चेंबर

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
क्या आपको लगता है हम स्वतंत्र और निष्पक्ष पत्रकारिता कर रहे हैं. अगर हां, तो इसे बचाने के लिए हमें आर्थिक मदद करें.
आप अखबारों को हर दिन 5 रूपये देते हैं. टीवी न्यूज के पैसे देते हैं. हमें हर दिन 1 रूपये और महीने में 30 रूपये देकर हमारी मदद करें.
मदद करने के लिए यहां क्लिक करें.-

you're currently offline

%d bloggers like this: