न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सपा-बसपा गली के गुंडों को नहीं रोक सकते, आतंकवाद पर क्या रोक लगायेंगे : मोदी

यह चुनाव सिर्फ किसी सीट का, किसी को सांसद या मंत्री या प्रधानमंत्री बनाने का नहीं है, यह देश में एक बुलंद सरकार देने का चुनाव है.

52

NewDelhi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को यूपी के देवरिया के रुद्रपुर की चुनावी रैली में कहा कि यह चुनाव सिर्फ किसी सीट का, किसी को सांसद या मंत्री या प्रधानमंत्री बनाने का नहीं है, यह देश में एक बुलंद सरकार देने का चुनाव है.  भीड़ से गदगद प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों से माफी मांगी कि उन्हें धूप में खड़ा होना पड़ रहा है.  क्षमा मांगते हुए कहा कि  आप को विश्वास दिलाता हूं कि आपकी इस तपस्या को ब्याज समेत लौटाऊंगा.  विकास करके लौटाऊंगा.

mi banner add

प्रधानमंत्री ने भोजपुरी में कहा कि बाबा विश्वनाथ की धरती पर रऊआ सब के हाथ जोड़ के प्रमाण करत बानी. 2014 में भी हम इहां आइल रहनी, बाबा विश्वनाथ की कृपा से रुऊआ सब के आशीर्वाद हमका मिलल. अब की फिर दे देवरहवा बाबा, गुरु गोरखनाथ एवं देवरहवा बाबा की पवित्र धरती पर रऊआ बस के आशीर्वाद लेवे आइन बानी.

इसे भी पढ़ें  प्रियंका गांधी ने वोट डाला, कहा, भाजपा की सरकार जा रही है, जनता में आक्रोश है

दुनियाभर की डिक्शनरी से खोज कर लाते हैं और मुझे गालियां देते हैं

इस क्रम में पीएम मोदी ने कहा कि सपा-बसपा के बस में नहीं है कि वो आतंकवाद पर रोक लगा सके.  ये तो गली के गुंडों को नहीं रोक सकते.  पीएम ने कहा कि पिछले साल में आपके इस सेवक ने इस कार्य संस्कृति को बदल दिया है.  इन लोगों के दांव पेंच नाकाम हो रहे हैं और ये लोग मुझे पानी पी-पीकर के कोस रहे हैं.

दुनियाभर की डिक्शनरी से खोज कर लाते हैं और प्रेम का नकाब पहना कर मुझे गालियां देते हैं. कहा कि पहले कांग्रेस ने बॉर्डर पर जवानों के सिर कटवाये और उसके बाद अब यूपी में वोट कटवा रही है.   पूर्वांचल देश द्रोहियों को खुली सोच देने वालों का साथ दे सकता है क्या? ऐसी सोच रखने वालों को सजा देंगे क्या? ये लोग दिल्ली में केंद्र सरकार बनाना चाहते हैं कि जनता और कारोबारियों से लूट खसोट कर सके.

प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी से जाति का सर्टीफिकेट नहीं देश के गरीबों से गरीबी का सार्टीफिकेट मांग रहे है. गरीबी का नारा लगा कर आगे बढ़े अब उनका अपमान कर रहे हैं. यह चुनाव मोदी और भाजपा नहीं लड़ रहे, देश की जनता और ईमानदार नागरिक लड़ रहा, अपने इस सेवक को वापस लाने के लिए.  यह जनता का प्यार और आशीर्वाद है.  जनता देख रही है कि मेरे परिवार का दूर दूर का कोई रिश्तेदार राजनीति में नहीं है.

इसे भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019 : झारखंड में कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान जारी, 67 प्रत्याशियों की किस्मत का होगा…

मेरे घर मे लकड़ी पर खाना बनता था

प्रधानमंत्री ने कहा कि मेरे घर मे लकड़ी पर खाना बनता था, जिससे मैंने तकलीफ देखी है.  बिना बिजली के ढि‍बरी की रोशनी में पढ़ा हूं.  शौचालय नहीं होने से परिवार के लोगों को परेशान होते देखा है.  मैने हर तरह की तकलीफ सही है. मैं गरीबी से निकलकर पीएम पद तक पहुंचा.  इस लिए गरीबों के लिए कार्य कर रहा हूं.  उन लोगों को मौका मिला तो कोयला, स्पेक्ट्रम, बिजली में घोटाला कर दिया, मुझे मौका मिला तो गरीबों को मुफ्त में बिजली दी. गरीबों के बैंक खाते खुलवाये.  सत्ता को अपने परिवार के गरीबी दूर करने के लिए इस्तेमाल नहीं किया. देश के खजाने पर कभी हाथ नहीं लगाया और न ही किसी को लगाने दिया.

अलवर कांड पर आपको पीड़ा क्यों नहीं हो रही है

प्रधानमंत्री  मोदी ने कहा कि बसपा अध्यक्ष मायावती को अगर अलवर में हुए सामूहिक बलात्कार काण्ड से वाकई पीड़ा हो रही है तो वह राजस्थान सरकार से समर्थन वापस लें. पीएम मोदी ने देवरिया और कुशीनगर में हुए चुनावी रैलियों में कहा, राजस्थान की सरकार बसपा के सहयोग से चल रही है. वहां की कांग्रेस सरकार दलित बेटी से सामूहिक बलात्कार का मामला दबाने में लगी है. बहनजी (बसपा प्रमुख मायावती) राजस्थान में आपके समर्थन से सरकार चल रही है. वहां दलित बेटी से बलात्कार हुआ है. आपने उस सरकार से समर्थन वापस क्यों नहीं लिया? घड़ियाली आंसू बहा रही हो. उन्होंने कहा आपके साथ गेस्ट हाउस कांड पर पूरे देश को पीड़ा हुई थी. आज अलवर कांड पर आपको पीड़ा क्यों नहीं हो रही है.

बुआ बबुआ से से ज्यादे समय तक सीएम रहा.  उनकी संपत्ति से मेरी संपत्ति  से तुलना कर लें.  उन्होंने बड़े बड़े बंगले, फार्म हाउस बनाये; मैने कभी सत्ता का दुरुपयोग नहीं किया है.  गरीबी से निकला हूं और गरीबों के लिए लड़ रहा हूं. मायावती पर आरोप लगया कि  देवरिया  की चीनी मिलों को औने पौने दाम पर बेच दिया.

इसे भी पढ़ें पश्चिम बंगाल में हिंसा,  दो शव बरामद, भाजपा-टीएमसी कार्यकर्ताओं में झड़प, भारती घोष के साथ मारपीट की खबर

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: