Fashion/Film/T.V

साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार थलपति विजय की फिल्म ‘विजय द मास्टर’ ऑनलाइन हुई लीक

तमिल रॉकर्स और कई अन्यa साइट्स पर फिल्मM एचडी क्वाालिटी में डाली गयी

Chennai : साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार थलपति विजय (Thalapathy Vijay) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की फिल्म ‘विजय द मास्टर’ (Vijay The Master) पोंगल के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म को बॉक्सT ऑफिस पर शानदार ओपनिंग भी मिली है. इसके बावजूद फिल्म के मेकर्स चिंतित हैं क्योंकि फिल्म ऑनलाइन लीक हो गयी है. फिल्मेंर लीक करने के लिए कुख्यालत तमिल रॉकर्स और कई अन्यa साइट्स पर फिल्मि एचडी (HD Quality) क्वा लिटी में मौजूद है. इसके लोग धड़ाधड़ इस फिल्म् को फ्री में डाउनलोड कर रहे हैं.

फिल्मड के लीक हो जाने से इसे बॉक्सउ ऑफिस पर भारी नुकसान का सामना करना पड़ेगा. यह मेकर्स के लिए बड़ी चिंता की बात हो सकती है. बता दें कि फिल्मर न सिर्फ भारत में, बल्कि ऑस्ट्रेलिया और यूएई जैसे देशों में भी रिलीज की गई है, वहां के दर्शक भी फिल्मन पर जमकर प्यापर लुटा रहे हैं. बताया जा रहा है कि फिल्मी ने ऑस्ट्रेलिया में 2,48,000 डॉलर की कमाई की है. इस तरह ये ऑस्ट्रेलिया में सबसे ज्या दा कमाई करनेवाली तीसरी दक्षिण भारतीय फिल्म बन गई है.

इसे भी पढ़ें :BIG BREAKING : ओरमांझी हत्याः सूफिया परवीन का कातिल शेख बिलाल गिरफ्तार

पोंगल के मौके पर रीलीज फिल्म को मिली थी जबरदस्त ओपनिंग

पोंगल के मौके पर बुधवार को रिलीज हुई इस फिल्मी का जबरदस्तभ क्रेज देखने को मिला. अनलॉक के बाद इतने बड़े पैमाने पर रिलीज होने वाली की ये पहली भारतीय फिल्म है. फिल्म के लिए दर्शकों को दीवानगी को देखते हुए ऐसा माना जा रहा था कि फिल्मह बड़े रिकॉर्ड तोड़ेगी. ट्रेड एनालिस्टक तरण आदर्श ने फिल्मम को बॉक्सफ ऑफिस पर सुनामी करार दिया है. लेकिन फिल्मन के लीक होने के बड़ा नुकसान हो सकता है.

इसे भी पढ़ें :गांव वाले फेंकते थे पत्थर, रेलवे सुरक्षा बल ने चलाया जागरूकता अभियान

दोषी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

बता दें कि, रिलीज से पहले फिल्म के कुछ क्लिप्स ऑनलाइन लीक हो गये थे. फिल्म को लीक करने के दोषी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इस शख्सी ने खुद को एक डिजिटल कंपनी का एम्लॉषी य बताया था. इसके बाद लोकेश और निर्माता एक्सबी फिल्मे क्रियेटर्स ने प्रशंसकों से लीक क्लिप को ऑनलाइन शेयर नहीं करने की रिक्वेदस्टस किया था.

बता दें कि यह कोई पहली फिल्मन नहीं है जिसे तमिल रॉकर्स पर ऑनलाइन लीक हुई है. इससे पहले क्रैक, एके वर्सेज एके, लक्ष्मीत, आश्रम 2, लूडो, छलांग, डार्क, रसभरी, बुलबुल, पाताल लोक, आर्या, गुलाबो सिताबो, चिंटू का बर्थडे, चोक्डि, रक्तांमचल, घूमकेतु, बेताल, फैमिली मैन, द रायकर केस, हंसमुख, मनी हिस्टु, द लॉयन किंग और फ्रोजन 2 जैसी फिल्में को भी ऑनलाइन लीक होने की वजह से नुकसान उठाना पड़ा है.

 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: