Fashion/Film/T.VLead NewsNational

साउथ  के सुपर स्टार रजनीकांत अब राजनीति के मैदान में भी दिखायेंगे जलवा

31 दिसंबर को अपनी राजनीतिक पार्टी की करेंगे घोषणा

Chennai : साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत अब राजनीति के मैदान में भी अपना जलवा दिखायेंगे. वे 31 दिसंबर को वे अपनी राजनीतिक पार्टी की घोषणा करेंगे. लंबे समय से यह अटकल चल रही थी कि वो राजनीतिक पार्टी स्थापित करेंगे. अब इस बात पर विराम लगाते हुए यह तय माना जा रहा है कि वो जनवरी में पॉलिटिकल पार्टी लॉन्च करेंगे.

इसे भी पढ़ें :डाबर हो या पतंजलि, बैद्यनाथ या झंडू…सबके शहद में चीनी की मिलावट!  CSE की जांच में 22 सैंपल्स फेल, पांच ही खरे उतरे

रजनीकांत दक्षिण भारत की उसी परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं जिसमें वहां के फिल्म स्टार राजनीति में भी महत्वपूर्ण रोल अदा करते रहे हैं. तमिलनाडू के नेता एम करुणानिधि, एमजी रामचंद्रन, जयललिता और कमल हासन राजनीति में कमाल दिखा चुके हैं. वहीं आंध्र प्रदेश में एनटी रामाराव ने भी अभिनता से मुख्यमंत्री तक का सफर तय किया था.

इसे भी पढ़ें :जमशेदपुर के टिन प्लेट कारखाने में हुई हड़ताल में मजदूर के साथ कंधे-से कंधा मिलाकर लड़े थे राजेंद्र प्रसाद

सोशल मीडिया पर पिछले महीने ही दिये थे संकेत

हालांकि रजनीकांत ने बीते महीने उन्होंने संकेत दिया था कि राजनीति में आने के लिए उन्हें और इंतजार करना पड़ सकता है. इससे पहले अक्टूबर में सोशल मीडिया पर उन्होंने कहा था कि स्वास्थ्य को लेकर वो राजनीति में सक्रिय रूप से जुड़ने से थोड़ा कतरा रहे है. लेकिन अब इस कवायद पर विराम लग गया है और यह तय माना जा रहा है कि वो जनवरी में पॉलिटिकल पार्टी लॉन्च करेंगे. ये जानकारी रजनीकांत ने खुद ट्वीट करके दी है.

सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा, ‘हम निश्चित रूप से विधानसभा चुनाव जीतेंगे. हम एक ईमानदार, पारदर्शी, भ्रष्टाचार मुक्त और आध्यात्मिक राजनीति करेंगे. एक आश्चर्य और चमत्कार निश्चित रूप से होगा’.

इसे भी पढ़ें :6 को छोड़ बाकी सभी जिलों में 15वें वित्त के पैसे का 10 फीसदी भी नहीं हुआ है उपयोग, फंसेगी दूसरी किस्त, विभाग भेजेगा शो कॉज

तमिलनाडु में अप्रैल-मई 2021 में होंगे विधानसभा चुनाव

गौरतलब है कि तमिलनाडु में अप्रैल-मई 2021 में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. और रजनीकांड इस चुनाव में अपनी पार्टी के माध्यम से चुनाव लड़ सकते हैं. बता दें, रजनीकांत ने यह घोषणा रजनी मक्कल मंद्रम के वरिष्ठ पदाधिकारियों से मुलाकात के एक दिन बाद कही. उन्होंने यह भी कहा है कि वो चुनावी राजनीति के लिए अपनी योजनाओं पर जल्द ही फैसला लेंगे.

इससे पहले सोमवार को रजनीकांत ने अपनी पार्टी के अधिकारियों के साथ अहम बैठक की थी. बैठक के बाद उन्होंने कहा था कि पार्टी के नेता हर फैसले में उनके साथ हैं. उनके फैसले का पार्टी नेता समर्थन करेंगे. अगले साल राज्य में चुनाव हो रहे है. ऐसे में पार्टी को रजनीकांत की बढ़ी सक्रियता इस बात का समर्थन कर रही है कि वे चुनावी समर में कूदने की पूरी तैयारी कर चुके हैं.

इसे भी पढ़ें :ISI के पूर्व प्रमुख असद दुर्रानी बोले, पाकिस्तान के लिए भारत सबसे बड़ा खतरा नहीं…

 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: