Fashion/Film/T.V

साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत की तबीयत अचानक बिगड़ी, हैदराबाद के अस्पताल में दाखिल

फिल्म 'अन्नात्थे' (Annaatthe) की शूटिंग के लिए आये थे हैदराबाद

Hadrabad : दक्षिण भारत के सुपर स्टार एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) की तबीयत अचानक बिगड़ गई है. उन्हें हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल, डॉक्टर्स की टीम उनका इलाज कर रही है. अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि रजनीकांत को ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव की शिकायत के बाद उन्हें भर्ती कराया गया है.

ब्लड प्रेशर में गंभीर उतार-चढ़ाव

अस्पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया, ‘उनके ब्लड प्रेशर में गंभीर उतार-चढ़ाव है और आगे के मूल्यांकन की आवश्यकता थी, जिसके लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल में उनके ब्लड प्रेशर की जांच की जा रही है. फिलहाल, उन्हें छुट्टी नहीं दी जा रही है. ऐसे में उनका इलाज जारी है.’ बता दें, रजनीकांत अपनी अगली फिल्म ‘अन्नात्थे’ (Annaatthe) की शूटिंग के लिए हैदराबाद में हैं. इसके अलावा वह राजनीतिक पार्टी बनाने का एलान भी कर चुके हैं, जिसकी घोषणा 31 दिसंबर को की जाएगी.

ram janam hospital
Catalyst IAS

क्रू के 8 सदस्य मिले थे कोरोना पॉजिटिव

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

दरअसल, हाल ही में रजनीकांत की फिल्म ‘अन्नाथे’ (Annaatthe) की शूटिंग के दौरान क्रू के 8 सदस्य कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus Positive) पाए गए थे. इसी के बाद रजनीकांत ने खुद को क्वारंटीन करने की बात भी सामने आई थी. फिलहाल, उनकी फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है.

इसे भी पढ़ें: शहीद निर्मल महतो की जयंती आंदोलनकारी सम्मान दिवस के रूप में मनायी गयी

पहले भी रोक दी गई थी शूटिंग

बता दें, पहले भी कोरोना के कारण अन्नाथे की शूटिंग को लगभग 9 महीने के लिए रोक दी गयी थी. शूटिंग फिर से हैदराबाद (Hyderabad) की रामोजी फिल्म सिटी में 14 दिसंबर को शुरू की गई थी. इस फिल्म का निर्देशन सिरुथई सिवा कर रहे हैं. इस फिल्म में नयनतारा और कीर्ति सुरेश अहम रोल में नजर आने वाली हैं, लेकिन अब एक बार फिर फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है.

इसे भी पढ़ें :BJP का नीतीश कुमार को जोर का झटका, अरुणाचल में JDU के 6 MLAs को तोड़ा

Related Articles

Back to top button