ChaibasaFashion/Film/T.VJamshedpurJharkhand

मशहूर अभिनेत्री मीना के पति विद्यासागर का निधन, चेन्‍नई के अस्‍पताल में ली अंत‍िम सांस

News Wing Desk
जानी-मानी अभिनेत्री मीना के पति विद्यासागर का 28 जून को चेन्‍नई के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. जानकारी के अनुसार, विद्यासागर को इस साल मार्च में फेफड़ों की बीमारी का पता चला था और उनका इलाज किया जाना था. इससे पहले वह कोविड -19 के संक्रमण का श‍िकार हुए थे, लेकिन इससे उबरने में कामयाब रहे थे. विद्यासागर को फेफड़ों की समस्या के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन मंगलवार रात (28 जून) को उनकी हालत बिगड़ गई और शाम करीब 7 बजे उनका निधन हो गया. उनका अंतिम संस्कार बुधवार दोपहर दो बजे चेन्नई के बेसेंट नगर श्मशान घाट में क‍िया गया.
मीना ने तीन दशकों से अधिक समय तक तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम सिनेमा में बड़े पैमाने पर काम किया है. मोहनलाल की दृश्यम और कमल हासन की अववई शनमुगी सहित कई समीक्षकों द्वारा प्रशंसित सुपरहिट फ‍िल्‍म का हिस्सा रही हैं. मीना और विद्यासागर ने 2009 में बेंगलुरु में शादी की थी. तमिल अभिनेत्री खुशबू जिन्होंने अतीत में मीना के साथ स्क्रीन साझा की है, ने भी एक ट्वीट में खुलासा किया कि विद्यासागर तीन महीने पहले कोरोनावायरस संक्रमण का श‍िकार हुए थे. संक्रमण के बाद उनके फेफड़ों की स्थिति बिगड़ने के बाद उनका निधन हो गया. मीडिया से अनुरोध करते हुए कि डर पैदा करने वाली खबरें न चलाएं, खुशबू ने ट्वीट किया, “मैं बहुत विनम्रता से मीडिया से थोड़ा जिम्मेदार होने का अनुरोध करती हूं. मीना के पति को तीन महीने पहले कोविड हुआ था. कोविड ने उनके फेफड़ों की हालत खराब कर दी. कृपया कोई गलत संदेश न भेजें और किसी भी तरह का भय पैदा न करें या यह कहकर कि हमने सागर को कोविड के कारण खो दिया है. हां, हमें सतर्क रहने की जरूरत है, लेकिन कृपया.
इन्‍होंने जताया शोक, ल‍िखा-कहने को शब्‍द नहीं

फिल्म बिरादरी के कई सदस्यों ने व‍िद्यासागर के निधन पर शोक व्यक्त किया और सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त किया. एक अन्य ट्वीट में खुशबू ने लिखा, “एक भयानक खबर के लिए जागना. अभिनेत्री मीना के पति सागर के बारे में यह जानकर दिल टूट गया क‍ि अब हमारे बीच नहीं हैं. वह लंबे समय से फेफड़ों की बीमारी से जूझ रहे थे. मीना और उसकी छोटी बेटी के लिए दिल निकल जाता है. जीवन क्रूर है. शोक व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं. परिवार के प्रति गहरी संवेदना. अभिनेत्री लक्ष्मी मांचू ने ट्वीट किया, “मीना गरु के पति विद्यासागर गरु की मौत की विनाशकारी खबर से जाग गए. कोविड की जटिलताओं के कारण उनका निधन हो गया. पूरे परिवार के प्रति मेरी गहरी और हार्दिक संवेदना. ” मीना, विद्यासागर और उनकी बेटी की एक तस्वीर साझा करते हुए सरथकुमार ने ट्वीट किया, “अभिनेता मीना के पति विद्यासागर के असामयिक निधन की खबर सुनकर स्तब्ध हूं. हमारे परिवार की ओर से मीना और उनके परिवार के करीबी और प्रिय, उनकी आत्मा को शांति मिले. शांति से आराम करें. ”

ये भी पढ़ें- पालोनजी म‍िस्‍त्री का न‍िधन, शापूरजी पालोनजी ग्रुप के चेयरमैन के पुत्र साइरस म‍िस्‍त्री रह चुके हैं टाटा ग्रुप के चेयरमैन

Catalyst IAS
ram janam hospital

Related Articles

Back to top button