BiharMain Slider

बिहार NDA में खटास? कार्यकर्ताओं से बोले Chirag Paswan – करें तैयारी,जरूरत हुई तो अकेले लड़ेंगे चुनाव

Patna :  इन दिनों बिहार में सियासी घमासान चल रहा है. पहले आरजेडी में इसकी तस्वीर देखने को मिली और बिहार NDA से भी कुछ ऐसी ही खबर है. हालांकि पहले तो अटकलें ही लगायी जा रही थीं. लेकिन Lok Janshakti party के मुखिया और बिहार के ही जमुई से सांसद Chirag Paswan के बयान ने इसे और हवा दे दी है.

दरअसल चिराग ने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा है कि बिहार चुनाव को लेकर हमें पूरी तरह से तैयारी रखनी है. मीडिया में ऐसी भी खबरें हैं कि चिराग पासवान ने अपने कार्यकर्ताओं से यहां तक कहा है कि यदि जरूरत हुई तो पार्टी को बिहार में अकेले चुनाव लड़ने के लिए तैयार रहना चाहिए.

इसे भी पढ़ें –पूर्व DGP पर बहु का आरोप: पति है गे, ससुर डीके पांडेय ने कहा था-मुझसे बना लो संबंध (पढ़ें, पूरी FIR)

वीडियो कॉफ्रेंसिंग से की कार्यकर्ताओं से बात

शनिवार को लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने पार्टी जिलाध्यक्षों और जिला प्रभारियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग करके बात की. बातचीत में चिराग ने सभी से आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर हर परिस्थिती के लिए तैयार रहने को कहा.

चिरान ने कहा कि LJP नये बिहार में शिल्पकार की भूमिका में रहेगी. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि सच्चा लोजपाई वही होगा, जो बेहतर बिहार बनाने के लिए काम करेगा. इस दौरान Chirag ने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को बेहतर और बिहार-फर्स्ट बनाने के लिए लिये गये शपथ की भी याद दिलायी.

जल्दी ही पार्टी करेगी वर्चुअल रैली का आयोजन

मीडिया में आयी रिपोर्ट्स के मुताबिक, Chirag Paswan को इस बात के पूरे संकेत दे दिये हैं कि बिहार में जरूरत हुई तो पार्टी अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ेगी. साथ ही चिराग ने ये भी स्पष्ट किया है कि ऐसे में कार्यकर्ताओं को हर परिस्थिती के लिए तैयार रहना होगा.

चिराग ने पार्टी नेताओं से कहा है कि चुनाव को देखते हुए पार्टी जल्दी ही विधानसभा स्तर पर डिजिटल रैली के अलावा प्रदेश स्तर पर वर्चुअल रैली का भी आयोजन करेगी. बैठक में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद प्रिंस राज, प्रधान महासचिव शाहनवाज कैफी, सांसद चंदन सिंह समेत कई अन्य दिग्गज नेता शामिल हुए थे.

इसे भी पढ़ें – लॉकडाउन में 34 प्रतिशत परिवारों को आंगनबाड़ी केंद्रों से पोषण आहार नहीं मिला

Telegram
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close