National

#SoniaGandhi ने #SPG निदेशक को  पत्र लिखकर अपनी और परिवार की सुरक्षा के लिए आभार जताया

विज्ञापन

NewDelhi :  कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने एसपीजी की सुरक्षा हटाए जाने के बाद शनिवार को इस विशिष्ट सुरक्षा इकाई के निदेशक को पत्र लिखकर वर्षों तक उनकी और उनके परिवार की हिफाजत करने के लिए आभार प्रकट किया.

सोनिया ने एसपीजी निदेशक अरुण कुमार सिन्हा को लिखे पत्र में कहा, जबसे मेरी और मेरे परिवार की सुरक्षा एसपीजी के हाथों में सौंपी गयी, उसके बाद से हमें विश्वास का भाव महसूस हुआ कि हमारी सुरक्षा बेहतरीन हाथों में है. पिछले 28 वर्षों से हमने एसपीजी की तरफ से आला दर्जे का पेशेवर रुख, काम के प्रति समर्पण और गंभीरता का अनुभव किया.

इसे भी पढ़ें :  #CentralGovernmentsDecision : सोनिया, राहुल और प्रियंका को अब #SPG सुरक्षा नहीं, कांग्रेस का विरोध

  गांधी परिवार को अब  सीआरपीएफ की जेड प्लस सुरक्षा मिलेगी

उन्होंने कहा, एसपीजी एक शानदार सुरक्षा बल है और इसके सदस्य अपने काम में साहस और देशभक्ति के भाव से भरे होते हैं. अपने पूरे परिवार की तरफ से मैं एसपीजी का आभार प्रकट करती हूं कि उन्होंने हमारी सुरक्षा और भले का इतना समर्पण के साथ खयाल किया.

जान लें कि केंद्र सरकार ने शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, उनके बेटे राहुल और बेटी प्रियंका से एसपीजी सुरक्षा वापस लेने का  फैसला किया है. अधिकारियों ने बताया कि गांधी परिवार को अब पूरे भारत में सीआरपीएफ की जेड प्लस सुरक्षा मिलेगी.

इसे भी पढ़ें : #Maharashtra: अयोध्या फैसले के बाद बोले संजय राउत- पहले राम मंदिर, फिर महाराष्ट्र में सरकार

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: